ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
सुशील मोदी ने कहा, लालू बतायें सीबीआई ने उनसे क्या पूछा और क्या दी सफाई
By Deshwani | Publish Date: 7/10/2017 9:14:00 PM
सुशील मोदी ने कहा, लालू बतायें सीबीआई ने उनसे क्या पूछा और क्या दी सफाई

पटना, (हि.स.)। उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने शनिवार को लालू परिवार द्वारा अकूत बेनामी सम्पत्ति अर्जित करने के आरोप के साथ कहा कि लालू को खुद खुलासा करना चाहिए कि सीबीआई ने उनसे क्या सवाल किया और उन्होंने क्या सफाई दी है।

मोदी ने बयान जारी कर कहा कि लालू प्रसाद ने रेलमंत्री रहते और राबड़ी देवी ने अपने मुख्यमंत्रित्व काल की काली कमाई से अर्जित बेनामी सम्पति को हथियाने के लिए गरीब चपरासी ललन चौधरी और रेलवे के खलासी हृदयानंद चौधरी को बलि का बकरा बनाया। आयकर ने उन बेनामी सम्पत्तियों को अटैच कर कार्रवाई शुरू कर दी है । जिस पटना शहर की कीमती जमीन को ललन चौधरी और हृदयानंद चौधरी ने राबड़ी देवी और उनकी बेटी हेमा यादव को 2014 में गिफ्ट किया था। 
 
मोदी ने कहा कि क्या यह सच नहीं है कि इन दोनों के नाम से बेनामी सम्पत्ति खरीदी गई और बाद में राबड़ी देवी और हेमा यादव को दान करा कर उसे कब्जे में ले लिया गया। क्या बेनामी सम्पत्ति गिफ्ट के जरिए वापस लेने के लिए ही ललन चौधरी को राबड़ी देवी के मुख्यमंत्रित्व काल में विधान परिषद में चपरासी तथा लालू प्रसाद के रेलमंत्री रहने के दौरान हृदयानंद चौधरी को रेलवे में खलासी की नौकरी दी गई? 
 
उन्होंने कहा विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव बतायें कि क्या बेनामी सम्पत्ति को अपने कब्जा में लेने के लिए ही इन दोनों का इस्तेमाल नहीं किया गया? आखिर उनके खटाल में काम करने वाला बीपीएल ललन चौधरी के पास राबड़ी देवी और हेमा यादव को जमीन दान करने के लिए 1 करोड़ रुपये तथा रेलवे के खलासी हृदयानंद चौधरी के पास पटना में 70 लाख की जमीन खरीदने का पैसा कहां से आया?
मोदी ने कहा कि अभी भी समय है कि तेजस्वी यादव आयकर विभाग को पेनाल्टी भर कर ललन चौधरी और हृदयानंद चौधरी से गिफ्ट में मिली जमीन को वापस करा दें ताकि ये दोनों गरीब भी पटना में करोड़ों की जमीन के मालिक बन जाए। 
 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS