ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
बढ़ती महंगाई के खिलाफ जलोपा का धरना स्‍थगित
By Deshwani | Publish Date: 21/9/2017 6:09:05 PM
बढ़ती महंगाई के खिलाफ जलोपा का धरना स्‍थगित

पटना। देशवाणी न्यूज नेटवर्क


जनतांत्रिक लोकहित पार्टी (जलोपा) द्वारा बढ़ती मंहगाई पर आगामी 23 सितम्बर 2017 को प्रदेश के हर जिला मुख्यालय पर सांकेतिक रूप से आहूत राज्यव्यापी धरना स्‍थगित हो गया है। ये जानकारी आज पार्टी के प्रदेश अध्‍यक्ष अनिल कुमार ने दी। उन्‍होंने बताया कि अभी नवरात्रि की वजह से पार्टी द्वारा धरना को स्‍थगति करने का फैसला सर्वसम्‍मति से लिया गया है। मगर आमजन के हित में पार्टी सरकार से मांग करते हुए कहा कि जल्‍द – से जल्‍द मूल्य वृद्धि वापसी और महंगाई पर काबू पाने की दिशा में सरकार कोई ठोस फैसला ले।
श्री कुमार ने कहा कि कि देश में बढती हुई महंगाई से आम जनता त्रस्त एवं पस्त है, जबकी केंद्र सरकार बुलेट ट्रेन का सपना दिखाकर मस्त है। उन्‍होंने कहा कि अच्छे दिन के सपने युवाओं को रोजगार, महंगाई पर काबू के ख्वाब दिखाकर सत्ता पर काबिल होने वाली केंद्र सरकार के सभी वादे जुमले साबित हो गए। मौजूदा परिदृश्य में आमजन पर महंगाई कहर बनकर टूटी है। किसी भी देश की अर्थव्यवस्था में यातायात का भी बहुमूल्य योगदान होता है पर भारत में डीजल और पेट्रोल के बेहिसाब बढ़ते कीमतों ने महंगाई को बढाने का काम किया है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS