ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
सृजन घोटाला : लालू-तेजस्वी के खिलाफ मानहानि मामले की 7 अक्तूबर को सुनवाई
By Deshwani | Publish Date: 21/9/2017 11:19:20 AM
सृजन घोटाला : लालू-तेजस्वी के खिलाफ मानहानि मामले की 7 अक्तूबर को सुनवाई

 पटना । स्थानीय अदालत ने एक रत्न एवं आभूषण व्यवसायी द्वारा राजद प्रमुख लालू प्रसाद और उनके पुत्र तथा बिहार विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव के खिलाफ भागलपुर जिला में करोड़ों रुपये के सृजन घोटाला को लेकर बेबुनियाद आरोप लगाने को लेकर दायर मामले की सुनवाई की अगली तारीख आगामी 7 अक्तूबर निर्धारित की है।

 
मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी ओम प्रकाश ने याचिकाकर्ता रवि जालान के वकील के बुधवार को उपस्थित होने में विफल रहने पर इस मामले की सुनवाई की अगली तारीख आगामी 7 अक्तूबर निर्धारित की है। रवि जालान ने उक्त परिवाद पत्र भादंवि की धारा 500, 504 एवं 505 के तहत अपने वकील राधे श्याम सिंह के जरिए कल दायर किये जाने पर मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी ने इस मामले की सुनवाई आज निर्धारित की थी।
 
उन्होंने लालू और तेजस्वी पर आरोप लगाया है कि उन पर सृजन घोटाला को लेकर बेबुनियाद आरोप लगाया। उनकी समाज में इज्जत घटी, इसलिए उन्हें गिरफ्तार किया जाये। उन्होंने इसके पक्ष में समाचार पत्रों में छपी खबरों का हवाला दिया है। याचिकाकर्ता ने आरोप लगाया है लालू और तेजस्वी ने गत 10 सितंबर को भागलपुर में रैली और संवाददाता सम्मेलन के दौरान सृजन घोटाले को लेकर उनका नाम लिया था।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS