ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
पटना कॉलेज में मिंटो व इकबाल हाॅस्टल के छात्राें के बीच हिंसक झड़प, बमबाजी,तीन घायल
By Deshwani | Publish Date: 16/9/2017 9:02:43 PM
पटना कॉलेज में मिंटो व इकबाल हाॅस्टल के छात्राें के बीच हिंसक झड़प, बमबाजी,तीन घायल

 पटना। देशवाणी न्यूज नेटवर्क।
पटना विश्वविद्यायलय के मिंटो और इकबाल हॉस्टल के छात्रों के बीच शनिवार को पटना कॉलेज कैंपस में एक बार फिर से जमकर झड़प हुई हुई है। वहीं, छात्रों ने बमबाजी भी की है। इस हिंसक झड़प में तीन छात्र धायल हो गये हैं। पुलिस ने कैंपस से एक जिंदा बम भी बरामद किया।

 झड़प के दौरान छात्रों के एक गुट चार से पांच बम भी फेंके। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। उसके बाद छात्रों को शांत करवाया गया है। डीएसपी सदर ने घटना की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि तीन छात्र घायल हुए हैं। डीएसपी सदर समेत कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच कर रही है। मौके पर पहुंचे डीएसपी सदर ने बताया कि मामले कि जांच किया जाएगा, किसी को बख्शा नहीं जाएगा।इकबाल हॉस्टल के छात्रों ने आरोप लगाया है कि मिंटो के छात्रों को हॉस्टल का आवंटन नहीं हो रहा है। हमलोग कॉलेज गए हुए थे, वहां उन छात्रों ने गाली गलौज शुरू कर दी। उसके बाद पिटाई करने लगे। जब हमलोग वहां से भागे तो बम फेंक दिया। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS