ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
मुंबई से आ रही डाउन गोदान एक्सप्रेस में डकैती, विरोध पर यात्रियों को किया घायल
By Deshwani | Publish Date: 11/9/2017 9:10:12 PM
मुंबई से आ रही डाउन गोदान एक्सप्रेस में डकैती, विरोध पर यात्रियों को किया घायल

पटना। देशवाणी न्यूज नेटवर्क


 छपरा-सिवान रेलखंड के दाउदपुर स्टेशन पर रविवार की रात मुंबई से आ रही डाउन गोदान एक्सप्रेस में अपराधियों ने मारपीट करते हुए जमकर लूटपाट की। लूट का विरोध करने के कारण एक बैंककर्मी सहित तीन यात्रियों पर हमला कर गंभीर रूप से घायल भी कर दिया।
मिली जानकारी के अनुसार मुंबई के छत्रपति शिवाजी टर्मिनल से चलकर छपरा जा रही डाउन गोदान एक्सप्रेस लाइन क्लीयर नहीं होने के कारण दाउदपुर स्टेशन पर रविवार की रात रुक गई। ट्रेन के रुकते ही अचानक स्लीपर बोगी एस-4 में में कुछ बदमाश घुस गए। उन्‍होंने हथियार का भय दिखा यात्रियों के साथ मारपीट व जोर जबर्दस्ती की तथा नकदी सहित लाखों के आभूषण लूटकर चंपत हो गए। इस दौरान तीन यात्रियों की बदमाशों ने पिटाई भी कर दी।
दाउदपुर स्टेशन पर तैनात रेलकर्मियों को इस घटना की जानकारी नहीं मिल सकी। स्टेशन से गाड़ी खुलने पर डकैतों के भागने के बाद यात्री चिल्लाने लगे। तभी कोपा-समहौता स्टेशन के समीप ट्रेन में ड्यूटी पर तैनात सुरक्षाकर्मी बोगी में गए। छपरा जंक्शन पर यात्रियों के उतरने के बाद जीआरपी के प्रभारी ने पूछताछ की। इसके बाद अपराधियों की तस्वीर को दिखाकर पहचान कराई। यात्रियों ने लूटपाट की घटना में शामिल बदमाशों की पहचान कर ली। बदमाशों की पहचान होते ही जीआरपी थाना प्रभारी अरविंद कुमार मिश्रा टीम गठित कर दाउदपुर थाना पहुंचे एवं स्थानीय पुलिस के सहयोग से अपराधियों के संदिग्ध ठिकानों पर छापेमारी की। छापेमारी के दौरान दाउदपुर पुरानी चट्टी के दीपक कुमार तथा सोनिया गांव के वरुण यादव को लूट के आभूषण तथा छह हजार रुपये के साथ गिरफ्तार कर लिया।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS