ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
मिस्‍टर एंड मिस बॉलीवुड 2017 का ग्रैंड फिनाले 10 को, विनर को मिलेगा 73 फीट का ट्रॉफी देश
By Deshwani | Publish Date: 9/9/2017 8:02:44 PM
मिस्‍टर एंड मिस बॉलीवुड 2017 का ग्रैंड फिनाले 10 को, विनर को मिलेगा 73 फीट का ट्रॉफी देश

आयोजकों का कहना है कि ट्रॉफी को गिनिज बुक ने नोमिनेट किया है


पटना। मिस्‍टर एंड मिस बॉलीवुड 2017 ब्‍यूटी पीजेंट का का ग्रैंड फिनाले रविवार, 10 सितंबर को पटना के श्रीकृष्‍ण मेमोरियल हॉल में आयोजित किया जायेगा। इसमें मिस्‍टर एंड मिस बॉलीवुड 2017 ब्‍यूटी पीजेंट के 40 फाइनलिस्‍ट में से कोई एक 2017 का मिस्‍टर एंड मिस बॉलीवुड विनर होगा। इस ब्‍यूटी पीजेंट के विनर को मिलने वाली ट्रॉफी की खासियत है कि यह ट्रॉफी देश का सबसे बड़ा लगभग 73 फीट का होगा। आयोजक का कहना है कि इस ट्रॉफी को गिनिज बुक ऑफ वर्ल्‍ड रिकॉर्ड के लिए भी नॉमिनेट किया जा चुका है।
इस मिस्‍टर एंड मिस बॉलीवुड 2017 ब्‍यूटी पीजेंट फिनाले में बॉलीवुड और टीवी इंडस्‍ट्री के कई सितारे शिरकत करेंगे, जिनमें प्रसिद्ध पार्श्‍व गायक इंदीप बक्‍क्षी, पूर्व सेंसर बोर्ड अध्‍यक्ष पहलाज निहलानी, सेंसर बोर्ड के मेंबर अशोक शरण, एक्‍ट्रेस माहिरा शर्मा, एक्‍ट्रेस व एक्‍स बिग बॉस कंटेस्‍टेंट सोनाली रावत, बिग बॉस 10 के कंटेस्‍टेंट मनु पंजाबी और नितिभा कौल के अलावे कई अन्‍य नाम शामिल होंगे।  इस कार्यक्रम का आयोजन टैबलेट मीडिया द्वारा किया जा रहा है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS