ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
सवालों का लालू-तेजस्वी के पास नहीं है जवाब : सुशील मोदी
By Deshwani | Publish Date: 7/9/2017 8:11:01 PM
सवालों का लालू-तेजस्वी के पास नहीं है जवाब : सुशील मोदी

 पटना। उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने कहा है कि रेलवे के पुरी और रांची के दो होटलों के बदले कोचर बंधुओं से 3 एकड़ जमीन लेने के मामले में सीबीआइ को लालू प्रसाद और तेजस्वी यादव क्या जवाब देंगे? अगर तेजस्वी के पास जवाब होता तो उन्हें अपनी कुर्सी नहीं गंवानी पड़ती। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी तो उनसे जवाब ही मांगा था।

 
क्या तेजस्वी यादव सीबीआइ को बता पायेंगे कि पटना की जिस 3 एकड़ जमीन पर उनका 750 करोड़ का 12 मंजिला मॉल बन रहा था उस जमीन के वे मालिक कैसे बने? क्या तेजस्वी बतायेंगे कि महज 24 साल की उम्र में उन्हें पटना में इतनी कीमती जमीन कैसे मिल गई? डिलाइट मार्केटिंग कंपनी के वे मालिक कैसे बन गए?
 
क्या लालू प्रसाद बतायेंगे कि कोचर बंधुओं ने उनके करीबी प्रेमचन्द्र गुप्ता की कंपनी डिलाइट मार्केटिंग को 200 करोड़ की 3 एकड़ जमीन क्यों रजिस्ट्री कर दी? गुप्ता परिवार ने अपनी पारिवारिक कंपनी और करोड़ों की जमीन लालू परिवार को क्यों सौंपी? डिलाइट के सारे शेयर राबड़ी देवी और तेजस्वी यादव के नाम कैसे स्थानांतरित हो गए?
 
दरअसल, इनमें से किसी भी सवाल का जवाब तेजस्वी और लालू प्रसाद के पास नहीं है। चारा घोटाले में भले ही लालू प्रसाद को सजा होने में 12 वर्ष लगे, मगर इस मामले में सजा होने में 12 महीने भी नहीं लगेंगे।
 
 
 
 
 
 
 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS