ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
मुआवजा व राहत कार्य के लिए जाप(लो) ने की टीम गठित
By Deshwani | Publish Date: 5/9/2017 7:32:09 PM
मुआवजा व राहत कार्य के लिए जाप(लो) ने की टीम गठित

पटना। देशवाणी न्यूज नेटवर्क


भीषण बाढ़ से प्रभावित बिहार के 19 जिलों के लिए जन अधिकार पार्टी (लो) की ओर से पार्टी के राष्‍ट्रीय संरक्षक व सांसद पप्‍पू यादव के निर्देशानुसार राष्‍ट्रीय पदाधिकारियों की एक टीम गठित की गई है। यह टीम बाढ़ प्रभावित जिलों में सभी जिलों में सात दिनों तक जायजा, मुआवजा और राहत कार्य शामिल होगी। इस दौरान उनके साथ संबंधित क्षेत्र के प्रदेश व जिला पदाधिकारी साथ रहेंगे। ये जानकारी आज पटना में जन अधिकार पार्टी (लो) के राष्‍ट्रीय महासचिव सह प्रवक्‍ता प्रेमचंद सिंह ने दी।
श्री सिंह बताया कि सांसद पप्‍पू यादव के निर्देश पर गठित इस टीम में अलग – अलग जिलों के लिए पर्यवेक्षक नियुक्‍त किए गए हैं, जो बाढ़ की स्थिति की समीक्षा भी करेंगे। उन्‍होंने कहा कि पूर्णिया और कटिहार जिले में पार्टी के राष्‍ट्रीय उपाध्‍यक्ष रघुपति प्रसाद सिंह, किशनगंज और अररिया में पार्टी प्रदेश अखलाक अहमद, मधेपुरा, सहरसा और सुपौल में मंजय लाल राय और महताब आलम, शिवहर और सीतामढ़ी में राघवेंद्र सिंह कुशवाहा व अजय कुमार बुल्‍गानिन, मधुबनी और दरभंगा में अशोक कुमार वर्मा, मोतिहारी और बेतिया में एजाज अहमद, गोपालगंज, सिवान, छपरा और खगड़िया में प्रेमचंद सिंह और राजेश रंजन पप्‍पू, मुजफ्फरपुर में अकबर अली परवेज को पर्यवेक्षक का प्रभार दिया गया है।     

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS