ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
बाढ़ को राष्‍ट्रीय आपदा घोषित करने के लिए धरना देगी जाप: राजेश रंजन ‘पप्‍पू‘
By Deshwani | Publish Date: 30/8/2017 6:03:19 PM
बाढ़ को राष्‍ट्रीय आपदा घोषित करने के लिए धरना देगी जाप: राजेश रंजन ‘पप्‍पू‘

पटना। देशवाणी न्यूज नेटवर्क


जन अधिकार पार्टी (लो) के राष्‍ट्रीय महासचिव राजेश रंजन ‘पप्‍पू‘ ने कहा कि गुरुवार, 31 अगस्‍त को पार्टी स्‍थापना दिवस है। लेकिन पार्टी इस साल अपने स्‍थापना दिवस को बाढ़ की वजह से संघर्ष दिवस के रूप में मनाने का निर्णय लिया गया है। इसके तहत बाढ़ प्रभावित जिला मुख्‍यालय और अनुमंडल मुख्‍यालयों में एकदिवसीय धरना का आयोजन किया जाएगा। 

उन्‍होंने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा कि बाढ़ के कारण राज्‍य के 20 जिले बुरी तरह प्रभावित हुए हैं। हजारों लोगों की मौत हुई है। सैकड़ों पशु पानी में बह गये। अरबों की क्षति हुई है। श्री यादव ने कहा कि हम पिछले 15 दिनों तक बाढ़ प्रभावित इलाकों में रहकर पीडि़तों से मुलाकात की। राहत व खाद्य सामग्री का वितरण करवाया। पार्टी की ओर से सभी जिलों में राहत शिविर चलाया गया। पार्टी की ओर से पीडि़तों की आर्थिक मदद भी की गयी।

उन्‍होंने राज्‍य सरकार द्वारा संचालित राहत कार्यों को अपर्याप्‍त बताया। इसलिए जन अधिकार पार्टी धरना के दौरान केंद्र और राज्‍य सरकार से बिहार के इस भीषण बाढ़ को राष्‍ट्रीय आपदा घोषित करने की मांग करेगी। राजेश रंजन ‘पप्‍पू‘ ने कल आयोजित होने वाले इस धरना में लोगों से अधिक से अधिक संख्‍या में शामिल होने की अपील की । उन्‍होंने कहा कि पार्टी आमलोगों के हितों और मुद्दों पर लगातार संघर्ष करती रहेगी। पार्टी ही बिहार में असली विपक्ष भी भूमिका का निवाई कर रही है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS