ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
बाढ़ पीड़ित सहायतार्थ निरहुआ-आम्रपाली ने उठाया कदम, मुम्बई में 16 सितंबर को करेंगे चैरिटी शो
By Deshwani | Publish Date: 29/8/2017 8:22:02 PM
बाढ़ पीड़ित सहायतार्थ निरहुआ-आम्रपाली ने उठाया कदम, मुम्बई में 16 सितंबर को करेंगे चैरिटी शो

पटना। देशवाणी न्यूज नेटवर्क

बाढ़ में फंसे लोगों की मदद में भोजपुरी सिनेमा के जुबली स्टार दिनेश लाल यादव और प्रसिद्ध अभिनेत्री आम्रपाली दुबे के सौजन्य से बाढ़ पीड़ितों के सहायतार्थ राहत सामग्री भेजी गई। बाढ़ की जानकारी मिलते ही दिनेश लाल यादव निरहुआ और् आम्रपाली दुबे सोमवार को पटना के रास्ते छपरा और उसके आसपास के बाढ़ प्रभावित इलाकों का दौरा किया और राहत सामग्री का वितरण भी किया था।

लेकिन बाढ़ का प्रकोप बहुत है और कम समय मे ज्यादा से ज्यादा मदद करने के भाव से निरहुआ ने आज पटना से कई इलाकों के लिए राहत सामग्री रवाना किया। बाढ़ पीड़ितों की दशा देख निरहुआ और आम्रपाली काफी आहत हैं और कम समय में ज्यादा से ज्यादा मदद करना चाहती है। इस उद्देश्य से इस जोड़ी ने 16 सितंबर को मुम्बई में एक चैरिटी शो करने का एलान किया है। कहा है कि इसमें भोजपुरी सिने इंडस्ट्री से जुड़े दिग्गज भाग लेंगे और जमा की गई राशि से पीड़ितों की मदद की जाएगी।

दिनेश लाल यादव निरहुआ ने बताया कि छपरा के तरैय्या प्रखंड में लोवां, धेनुकी आदि बाढ़ प्रभावित क्षेत्रो के भ्रमण से मुझे बाढ़ पीड़ितों के दुखों का आभास हुआ । उसे देख मैं दिल से दुखी हूँ। पीड़ितों की मदद के लिए हर सम्भव प्रयास करूंगा। इस ओर मेरा पहला कदम बढ़ चुका है। ऐसी विकट परिस्थिति में अपने उद्योग में कार्यरत लोगों से अपील करता हूं कि यथासम्भव हर व्यक्ति इसे अपना धर्म समझे और मदद को आगे आएं।
मौके पर वितरक निशांत उज्ज्वल,पीआरओ सर्वेश कश्यप, शुशांत उज्ज्वल और सुनील कुमार गुप्ता इत्यादि कई लोग मौजूद थे। सरकार की सहयोग सराहना करते हुए आम्रपाली दुबे का कहना है कि इस विकट परिस्थिति में सरकार हर सम्भव मदद कर ही रही है लेकिन जन सहयोग बिना ये अधूरा सा लगता है। हम मानवता के नाते सामने आये और इस परिस्थिति में पीड़ित लोगों के सहायतार्थ बढ़ चढ़ कर आगे आएं और खाद्य सामग्री,जरूरी चीजे या अपने पुराने कपड़े तक जो भी बन पाए जरूरतमंद लोगों तक पहुचाएं। बाढ़ग्रस्त इलाको की स्थिति अभी भी काफी भयावह है,इससे निपटने के लिए कोई पुख्ता इंतेज़ाम किया जाना चाहिए। बहुत जल्द ही हम एक बार फिर इन पीड़ितों के बीच आएंगे और अपनी योजना पर काम करेंगे।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS