ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
पटना में दिनदहाड़े गार्ड को गोलीमार बैंक की कैशवैन से 45 लाख की लूट
By Deshwani | Publish Date: 29/8/2017 6:21:26 PM
पटना में दिनदहाड़े गार्ड को गोलीमार बैंक की कैशवैन से 45 लाख की लूट

पटना। देशवाणी न्यूज नेटवर्क


पटना के धनरूआ थाना क्षेत्र में बदमाशों ने दिनदहाड़े सुरक्षा गार्ड को गोली मार कर इलाहाबाद बैंक की कैशवैन से करीब 45 लाख रुपये लूट लिए। वाहन पटना से मसौढ़ी इलाहाबाद बैंक रुपये लेकर जा रहा था। वारदात को अंजाम देकर बाइक सवार अपराधी फरार हो गए।
जानकारी के अनुसार इलाहाबाद बैंक की कैशवैन पटना से रुपये लेकर धनरूआ जा रही थी। करीब दो बजे नीमा और नदवां के बीच रास्ते में बाइक सवार अपराधियों ने कैशवैन को रोक लिया और हथियार दिखाकर वैन लूटने की कोशिश की।

विरोध करने पर सुरक्षा गार्ड को गोली मार दी और कैशवैन लूटकर बाइक से फरार हो गए। लोगों के मुताबिक एक बाइक पर तीन अपराधी सवार थे और उन्होंने कैशवैन में बैठे बैंक गार्ड को गोली मारी और उसकी रायफल लूट ली। इस दौरान अपराधियों ने कैशवैन पर सवार कैशियर को भी जान से मारने की धमकी दी। घायल सुरक्षा गार्ड को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घटना की सूचना मिलने के बाद मसौढ़ी अनुमंडल मुख्यालय और पटना से वरीय पुलिस पदाधिकारी घटनास्थल के लिए रवाना हो गए है। मौके पर पहुंचकर एसएसपी मनु महाराज ने स्थानीय लोगों से घटना के बारे में जानकारी ली। जिले की सभी सीमाओं को सील कर दिया गया है। घटनास्थल की ओर जाने वाले मार्गों पर सघन तलाशी ली जा रही है। सीमावर्ती थाना नौबतपुर, पुनपुन, मसौढ़ी और धनरूआ पुलिस को अलर्ट जारी कर दिया गया है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS