ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
अभिनेता पवन सिंह के पिता के श्राद्ध कर्म में शामिल हुए भोजपुरी सितारे, दी श्रद्धांजलि
By Deshwani | Publish Date: 28/8/2017 8:31:48 PM
अभिनेता पवन सिंह के पिता के श्राद्ध कर्म में शामिल हुए भोजपुरी सितारे, दी श्रद्धांजलि

पटना। देशवाणी न्यूज नेटवर्क


भोजपुरी सुपर स्‍टार पवन सिंह के पिता का श्राद्ध कर्म रविवार को आरा के जोकहरी गांव स्थित उनके पैतृ‍क आवास पर संपन्‍न हो गया। इस दौरान भोजपुरी फिल्‍म इंडस्‍ट्री से जुड़े कई कलाकार और फिल्‍म निर्माताओं ने उनके घर जाकर उनके पिता को श्रद्धांजलि दी। उनके पिता के श्रद्ध कर्म में शामिल होने वालों में अभिनेता – अभिनेत्री दिनेशलाल यादव निरहुआ, राकेश मिश्रा, रोहित सिंह मटरू, ब्रजेश त्रिपाठी और आम्रपाली दुबे प्रमुख हैं, जबकि निर्माता प्रदीप सिंह, अभय सिन्‍हा, भूपेंद्र विजय सिंह, प्रेम राय और अनवर भी पवन सिंह के पिता को श्रद्धांजलि देने उनके आवास पर गए थे। हालांकि दिनेशलाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे कल राजद की रैली की वजह से नहीं पहुंच सके थे। वे आज पवन के घर गए और उनके पिता को श्रद्धांजलि दी। बाद में बाढ़ पीडि़तों की मदद के लिए दोनों छपरा के तरैया प्रखंड के लिए रवाना हो गए।
वहीं, राजद की महारैली की वजह से आरा स्थित कोइलवर पुल ब्‍लॉक हो जाने से सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव, पवन सिंह के घर नहीं जा सके। उन्‍हें पटना में रूकना पड़ गया। इस पर दुख जताते हुए खेसारीलाल ने कहा कि मैं भी पवन सिंह के पिता के श्राद्ध कर्म में शामिल होने के लिए बिहार आया था, मगर रैली की वजह से जाम की स्थिति में मैं नहीं जा पाया। इसके लिए हमें खेद है। बता दें कि इससे पहले खेसारीलाल यादव, पवन सिंह के पिता के देहांत के बाद सांत्‍वना देने उनके पैतृक आवास पर गए थे।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS