ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
नीतीश कुमार ने डर कर भाजपा के सामने घुटने टेके: तेजस्वी
By Deshwani | Publish Date: 27/8/2017 3:53:27 PM
नीतीश कुमार ने डर कर भाजपा के सामने घुटने टेके: तेजस्वी

 पटना, (हि स )। बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और राजद नेता तेजस्वी प्रसाद यादव ने महागठबंधन अटूट रहने का दावा करते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर सृजन घोटाले में संलिप्त होने का आरोप लगाते हुए कहा कि जॉर्ज फर्नांडिस, दिग्विजय सिंह और शरद यादव को धोखा देने वाले नीतीश कुमार ने अपने ऊपर लगे आर्म्स एक्ट और हत्या के मुकदमे से डरकर भाजपा के सामने घुटने टेक दिए।

रविवार को पटना के ऐतिहासिक गांधी मैदान में आयोजित 'भाजपा भगाओ-देश बचाओ' रैली को संबोधित करते हुए तेजस्वी यादव ने बड़ी संख्या में बाढ़ के बावजूद लोगों को रैली में शामिल होने के लिए धन्यवाद दिया। उन्होंने व्यंग्यात्मक लहजे में नीतीश कुमार को चाचा कहकर संबोधित करते हुए कहा कि जनता के वोट से मुख्यमंत्री बनने वाले नीतीश कुमार महागठबंधन छोड़ कर चले गए किंतु महागठबंधन अटूट है और अब उनके उलटी गिनती शुरु हो गई है।
 
हर-हर मोदी घर-घर मोदी नारों की चर्चा करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि यह गड़बड़ मोदी हैं और संघ मुक्त भारत की बात करने वाले नीतीश कुमार संघ की गोद में ही जाकर बैठ गए हैं। उन्होंने नीतीश कुमार पर नीतियों और सिद्धांतों के साथ समझौता करने का आरोप लगाते हुए कहा कि नीतीश कुमार ने जनादेश का अपमान करने के साथ-साथ सरकार का खजाना भी लूटा है।
सृजन घोटाले में भाजपा और जदयू के नेताओं के शामिल होने का आरोप लगाते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि सृजन के दुर्जनों का विसर्जन करने के लिए जब भागलपुर गए थे तो नीतीश कुमार ने डरकर वहां धारा 144 लगवा दी थी। सृजन घोटाले को व्यापम से भी बड़ा घोटाला बताते हुए उन्होंने कहा कि इस घोटाले में भी व्यापम के ही समान संदिग्ध मौतों का सिलसिला शुरू हो गया है और अब तक दो अहम गवाहों की मौत हो चुकी है। उन्होंने नीतीश कुमार पर सृजन घोटाले के साक्ष्यों को नष्ट करने का आरोप लगाया।
तेजस्वी यादव ने कहा कि आज गांधी मैदान में जनता नीतीश कुमार के गलत कामों का जवाब देने को खड़ी है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नीतीश कुमार को डीएनए की गाली दी थी जिसके जवाब में नीतीश कुमार ने बाल और नाखूनों के 5000000 सैंपल नरेंद्र मोदी को भेजे थे। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार को यह सारे डीएनए सैंपल मंगवा कर म्यूजियम में रखवा देना चाहिए ताकि लोग उसे देख सकें।
नीतीश कुमार पर घाट-घाट का पानी पीने का आरोप लगाते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि नीतीश कुमार कभी भारतीय जनता पार्टी के साथ तो कभी राष्ट्रीय जनता दल और कभी जीतन राम मांझी का रुख करते रहे। नीतीश कुमार ने जॉर्ज फर्नांडिस दिग्विजय सिंह और शरद यादव को भी धोखा दिया और जिस तरह से अपना पाला बदलते रहते हैं वैसे मैं भाजपा को उनसे एफिडेविट करा कर रख लेना चाहिए कि वह अब पलटी नहीं मारेंगे।
तेजस्वी यादव ने जनता से अपने गुस्से को काबू में रख कर उसे चुनाव के समय ईवीएम का बटन दबाकर प्रकट करने का आग्रह करते हुए कहा कि नीतीश कुमार को सत्ता का मोह है किंतु लालू और उनके परिवार के लोगों को जनता का मोह है। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ने लालू यादव को चारा घोटाले में फंसाया और अब उनके कारण लालू यादव की तीन-तीन पीढ़ियां छापेमारी तथा अन्य कार्यवाहियां देख रही है।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS