ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
शरद यादव संभालेंगे राजद की विरासत : नीरज कुमार
By Deshwani | Publish Date: 27/8/2017 1:31:29 PM
शरद यादव संभालेंगे राजद की विरासत : नीरज कुमार

 पटना, (हि.स.)। राष्ट्रीय जनता दल की 'भाजपा भगाओ देश बचाओ' रैली में राजद के नेता लालू प्रसाद यादव के साथ जदयू के बागी नेता शरद यादव के मंच साझा करने पर चुटकी लेते हुए जदयू ने कहा कि लगता है शरद यादव राजद की विरासत संभाल लेंगे।

जदयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा कि लालू प्रसाद यादव और उनका पूरा परिवार जेल जाने की स्थिति में है और ऐसे में शरद यादव उनकी विरासत संभालेंगे और पार्टी को अपना नेतृत्व देंगे। नीरज कुमार ने कहा कि राजद को शरद यादव के साथ उनके बेटे की भी ताजपोशी कर देनी चाहिए ।
जदयू नेता ने कहा कि जिस तरह से लालू प्रसाद यादव के पुत्र तेजस्वी यादव और तेजप्रताप यादव शरद यादव को अंकल कहकर संबोधित कर रहे थे उसे लगता तो कुछ ऐसा ही है कि शरद यादव राजद की विरासत संभालेंगे।
बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के महागठबंधन से नाता तोड़ने के बाद भाजपा के साथ मिलकर सरकार बनाने से नाराज शरद यादव राजद का समर्थन कर रहे थे और आज खुलकर उन्होंने राजद की रैली में शामिल होकर सब कुछ साफ कर दिया है।
हाल ही में हुए राष्ट्रीय परिषद के खुले अधिवेशन में यह कहा गया था कि शरद यादव पार्टी के एक वरिष्ठ नेता हैं इसलिए उनके खिलाफ जदयू कोई कार्यवाही नहीं करेगा किंतु यदि वे राजद की तरफ जाते हैं तो पार्टी को मजबूर हो कर उन पर कार्यवाही करनी पड़ेगी।।
नीरज कुमार ने कहा कि शरद यादव जैसे ही पटना के गांधी मैदान से राजद की रैली में जनसभा को संबोधित करेंगे उन्हें पार्टी से बाहर निकालने का आदेश संभवता है जारी किया जाएगा।
इसके बाद पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल रहने के कारण उनकी जदयू की सदस्यता समाप्त करने की कार्यवाही भी जल्द ही प्रारंभ किए जाने की संभावना है। शरद यादव और नीतीश कुमार के बीच रिश्तो में पिछले कुछ सालों से असहजता आ गई थी। 
राष्ट्रीय जनता दल की रैली में कांग्रेस की तरफ से गुलाम नबी आजाद, समाजवादी पार्टी की तरफ से उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव, भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के डी.राजा समेत कई नेता एक साथ मंच साझा कर रहे हैं।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS