ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
बिहार में आए बाढ़ की नहीं, लालू को अपनी रैली की चिंता सता रही: नंदकिशोर यादव
By Deshwani | Publish Date: 25/8/2017 6:21:08 PM
बिहार में आए बाढ़ की नहीं, लालू को अपनी रैली की चिंता सता रही: नंदकिशोर यादव

पटना, (हि.स.)। बिहार के पथ निर्माण मंत्री नंदकिशोर यादव ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को बिहार में आयी प्रलयंकारी बाढ़ से उत्पन्न स्थिति की चिंता सता रही है, वहीं लालू प्रसाद को अपनी रैली की। हजार किलोमीटर दूर रह रहे प्रधानमंत्री 26 अगस्त को राज्य के बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का दौरा कर बाढ़ पीड़ितों के दुख-दर्द को अंगीकार करने आ रहे हैं.. लेकिन 100 किलोमीटर दूरी पर रह रहे लालू प्रसाद और उनका कुनबा बाढ़ ग्रस्त क्षेत्रों तक झांकने तक नहीं गया। 

यादव ने कहा कि राज्य में आयी विनाशकारी प्राकृतिक विपदा को देख लालू प्रसाद को 27 अगस्त की अपनी रैली स्थगित कर देनी चाहिए लेकिन हजारों करोड़ रुपये की अपनी बेनामी संपति पर आवरण डालने के लिए वह रैली करने को आमादा हैं। उधर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने बाढ़ की समस्या देख प्रथम चरण में ही राहत कार्य के मद में 12 हजार मीट्रिक टन खाद्यान्न भेजा और बचाव कार्य के लिए सेना सहित कई हेलीकाप्टर के साथ बचाव दल के 55 से अधिक दस्ते भेजे, जिसमें दो हजार से अधिक एक्सपर्ट जवान हैं। प्रधानमंत्री का कल बिहार के बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का दौरा राज्य को और भी कुछ दे जाएगा इसमें कोई संदेह नहीं। 
 
नंदकिशोर यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने राज्य के बाढ़ ग्रस्त क्षेत्रों का दौरा कार्यक्रम बनाकर अपनी संवेदनशीलता का परिचय दिया है। साथ ही मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा राहत एवं बचाव कार्य की गुहार लगाने पर तत्क्षण उदारतापूर्वक सहयोग का भरोसा देकर बिहारवासियों का दिल जीत लिया है और उनके हृदय में अपना विशिष्ठ स्थान बना लिया है। मगर रैली की हठधर्मिता को अपनाकर लालू प्रसाद ने संवेदनहीनता का परिचय दिया है। नीतीश कुमार जहां बार-बार बाढ़ पीड़ितों के बीच पहुंचकर उनका दिल जीत रहे हैं वहीं लालू प्रसाद एक बार भी उनके बीच नहीं गये हैं। 
 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS