ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
पटना
छपरा के बाढ़ पीडि़तों के लिए जन अधिकार पार्टी (लो) ने भेजी राहत सामग्री
By Deshwani | Publish Date: 24/8/2017 6:45:51 PM
छपरा के बाढ़ पीडि़तों  के लिए जन अधिकार पार्टी (लो) ने भेजी राहत सामग्री

पटना। देशवाणी न्यूज नेटवर्क


 जन अधिकार पार्टी (लो) के राष्‍ट्रीय महासचिव सह प्रवक्‍ता प्रेमचंद सिंह और महासचिव राजेश रंजन पप्‍पू के नेतृत्‍व में आज छपरा के पानापुर व तरैया प्रखंड में बाढ़ राहत सामग्री भेजी गई, जहां गंभीर रूप से बाढ़ प्रभावित लौंआ, पिपरा, चकिया आदि गांवों में राशन,दवा, कपड़ा के अलावा और भी कई जरूरत की सामग्री लोगों के बीच वितरित किया गया। इस दौरान प्रेमचंद सिंह ने कहा कि ये ऐसा इलाका है, ज‍हां आज तक न कोई जन प्रतिनिधि आया है और न ही किसी प्रकार की मदद दी गई है।
उन्‍होंने कहा कि हमने आज पानापुर व तरैया प्रखंड उन गांवों में भी राहत कार्य सघन रूप से चलाया, जहां कोई भी नहीं पहुंच रहा है। हालत ये है कि हमें बुरी तर‍ह से बाढ़ में फंसे उन लोगों तक पहुंचने के लिए भी टूटी नाव का सहारा लेना पड़ा। उन गांवों स्थिति काफी भयावह है। लोगों का जीवन नरक बन गया है। मगर यहां भी जन अधिकार पार्टी, युवा शक्ति और जन अधिकार युवा परिषद के साथियों ने मेरे साथ बाढ़ पीडि़तों तक पका हुआ खाना और सूखा खाना पहुंचाया।
प्रेमचंद सिंह ने कहा कि जन अधिकार पार्टी (लो) बिहार की बाढ़ प्रभावित जनता को इस विकट स्थिति में यूं ही नहीं छोड़ सकती है, इसलिए पार्टी के कार्यकर्ता सांसद पप्‍पू यादव के निर्देश के अनुसार राज्‍य के सभी बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों में कार्यरत हैं। गौरतलब है कि आज छपरा के बाढ़ प्रभावित क्षेत्र में राहत सामग्री वितरण का युवा शक्ति के जिलाध्‍यक्ष रंजीत कुमार सिंह बबलू, राकेश कुमार सिंह, सिवान के जिलाध्‍यक्ष विश्‍वनाथ यादव उर्फ ध्रुव यादव, और जन अधिकार युवा परिषद के राकेश कुमार सिंह समेत सैकड़ों कार्यकर्ता ने किया।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS