ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
राजद के शासन काल में ही सृजन घोटाला जड़ जमा चुका था : राजीव रंजन
By Deshwani | Publish Date: 23/8/2017 7:50:25 PM
राजद के शासन काल में ही सृजन घोटाला जड़ जमा चुका था : राजीव रंजन

पटना, (हि.स.)। जदयू प्रवक्ता राजीव रंजन प्रसाद ने कहा है कि सृजन घोटाले को लेकर राज्य सरकार को घेरने का राजद नेताओं का मुंह नहीं है। इस घोटाले की जड़ तो उन्हीं के कार्यकाल से जुड़ी है। अब तक सामने आई जानकारी से स्पष्ट हो गया है कि सन 2001 व 2003 में, जब बिहार में राष्ट्रीय जनता दल का शासन था, यह घोटाला जड़ें जमा चुका था। 

उन्होंने बुधवार को बयान जारी करते हुए यहां कहा कि राजद काल से शुरू हुए घोटाले की नीतीश राज में तो कलई खुल रही है। अपराध व भ्रष्टाचार पर जीरो टॉलरेंस की नीति से सरकार चलाने वाले बिहार के लोकप्रिय मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार के निर्देश पर जांच एजेंसियां अपना काम कर रही हैं और सृजन घोटाले से जुड़े किसी दोषी को बख्शा नहीं जाएगा।

राजीव रंजन प्रसाद ने कहा कि अभी तक की जांच से जो तथ्य सामने आए हैं, उनके अनुसार राष्ट्रीय जनता दल के शासनकाल में 2001 में ही सृजन को जमीन का आवंटन किया गया और 2003 में जिलाधिकारी ने सृजन के एकाउंट में सरकारी रुपये जमा करने का निर्देश दिया। इससे स्पष्ट होता है कि सृजन के बहाने विभिन्न लोगों को लाभ पहुंचाने का सारा खेल राजद के शासनकाल में शुरू हुआ था। 
उन्होंने कहा कि नीतीश सरकार में तो इस घोटाले की परतें उघड़ रही हैं और दोषियों को थामा जा रहा है। इसलिए गैरकानूनी तरीके से बेहिसाब बेनामी संपत्ति अर्जित करने के आरोपी राजद नेताओं को सृजन घोटाले के नाम पर वर्तमान सरकार को घेरने का कोई नैतिक हक नहीं है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS