ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
नीतीश, सुमो के पद छोड़ने पर सिद्दीकी भी इस्तीफा देने को तैयार
By Deshwani | Publish Date: 22/8/2017 8:54:31 PM
नीतीश, सुमो के पद छोड़ने पर सिद्दीकी भी इस्तीफा देने को तैयार

पटना,  (हि.स.)। बिहार के पूर्व वित्त मंत्री एवं राजद विधायक अब्दुल बारी सिद्दीकी ने कहा है कि सृजन घोटाले लेकर वित्त मंत्री के नाते वह पूरी तरह जिम्मेदार नहीं ठहराये जा सकते हैं। 

राज्य के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी सृजन की संचालक मनोरमा देवी को महिमामंडित करने के कारण उतने ही जिम्मेदार हैं। गौरतलब है कि पटना में एक समारोह में नीतीश और सुशील मोदी ने मनोरमा देवी को सम्मानित किया था।
मंगलवार को यहां संवाददाताओं से बातचीत में सिद्दीकी ने कहा कि घोटाले के लिए महागठबंधन सरकार में 29 माह वित्त विभाग के मंत्री होने के नाते नैतिक जिम्मेदारी लेते हुए विधानसभा से इस्तीफा देने को वह तैयार हैं बशर्तें कि नीतीश और सुशील मोेदी भी अपना पद छोड़ें।
 
सिद्दीकी ने कहा कि मुख्यमंत्री अपने 12 वर्षों के कार्यकाल में राज्य स्तर पर विभागों की समीक्षा के साथ जिला स्तर पर अधिकारियों की बैठक करते रहे हैं। भागलपुर,बांका और सहरसा जिलों में सृजन के माध्यम से 1000 करोड़ रुपये से अधिक की खजाने से लूट की पुष्टि हो गयी है। 
इसमें मुख्यमंत्री की आपराधिक लापरवाही उजागर होती है। उन्होंने कहा ​कि इसी कारण राजद मुख्यमंत्री और उप मुख्यमंत्री से इस्तीफे के साथ कोर्ट की निगरानी में सीबीआई से जांच कराने की मांग पर अडिग है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS