ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
राजद नेताओं की संपत्ति खोज यात्रा पर निकलना चाहिए : राजीव
By Deshwani | Publish Date: 22/8/2017 6:30:51 PM
राजद नेताओं की संपत्ति खोज यात्रा पर निकलना चाहिए : राजीव

पटना, (हि.स.)। जदयू प्रवक्ता राजीव रंजन प्रसाद ने कहा है कि भ्रष्टाचार, अराजकता और कानून विरोधी काम करना जिस दल का चरित्र हो, ऐसी राजनीतिक शैली वाले राष्ट्रीय जनता दल के नेताओं को संपत्ति खोज यात्रा पर निकलना चाहिए। 

मंगलवार को अपने एक बयान में उन्होंने कहा कि सत्ता हाथ से जाने और गैरकानूनी तरीके से अर्जित बेहिसाब संपत्ति को बचाने की उनकी छटपटाहट से उनके लिए यही सुझाव उचित जान पड़ता है। इसके ठीक विपरीत, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कभी सत्ता का दुरुपयोग नहीं किया। उन्होंने सत्ता को हमेशा जनता की सेवा का माध्यम माना। इसलिए उन्होंनेे राजद नेताओं से मुख्यमंत्री पर आरोप लगाने से बचने की नसीहत दी।
 
राजीव रंजन प्रसाद ने कहा कि बिहार आज काफी बदल चुका है इसके साथ ही लोगों की सोच भी बदल गई है। प्रगतिशील भारत के निर्माण में योगदान के लिए बिहार के लोग नकारात्मक राजनीति, भ्रष्टाचार और अराजकता से दूर-दूर का भी संबंध नहीं रखना चाहते। राजद नेताओं को इस भ्रम से भी मुक्त हो जाना चाहिए कि उन्हें किसी जातीय गोलबंदी का लाभ मिल सकता है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS