ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
किशनगनज और अररिया मे बाढ़ पीड़ितों से मिलेंगे मुख्यमंत्री
By Deshwani | Publish Date: 22/8/2017 9:33:45 AM
किशनगनज और अररिया मे बाढ़ पीड़ितों से मिलेंगे मुख्यमंत्री

पटना, (हि.स.)। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज दो घंटे अररिया और किशनगनज में बाढ़ पीड़ितों के बीच रहेंगे। फूड पैकेट तैयार होने वाले केन्द्रों को देखने के साथ फूड पैकेट का करेंगे वितरण। यहां कई इलाकों में लोगों में सरकार को लेकर काफी रोष है। ऐसे में मुख्यमंत्री को कई जगहों पर विरोध का सामना भी करना पड़ सकता है। 

मुख्यमंत्री पटना से आज सुबह 10.00 बजे विमान से चलकर 11.00 बजे पूर्णिया पहुचेंगे। वहां से 11: 35 बजे अररिया पहुंचकर तैयार हो रहे फूड पैकेट का करेंगे निरीक्षण। 12: 05 बजे रानीगज के हंसा गांव जाएंगे। उसके बाद 01.00 बजे किशनगज के चकला पंचायत जाएंगे। वहां से 02.00 बजे किशनगंज से पूर्णिया होकर 03.00 बजे पटना लौट आएंगे।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS