ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
बाढ़ पीड़ितों के सर्वे व पुनर्वास को जाप ने गठित की तीन टीमें
By Deshwani | Publish Date: 21/8/2017 6:54:27 PM
बाढ़ पीड़ितों के सर्वे व पुनर्वास को जाप ने गठित की तीन टीमें

पटना। देशवाणी न्यूज नेटवर्क


बिहार की प्रलयंकारी बाढ़ की विभीषिका का सर्वे, राहत, पुनर्वास आदि समस्‍यओं के लिए जन अधिकार पार्टी (लो) के प्रदेश अध्‍यक्ष पूर्व मंत्री अखलाक अहमद ने तीन टीमों का गठन किया है, जो दो दिवसीय अलग– अलग दौरा कार्यक्रम से कल 22 अगस्‍त से प्रस्‍थान करेगी। उन्‍होंने कहा कि पार्टी के राष्‍ट्रीय संरक्षक व सासंद राजेश रंजन उर्फ पप्‍पू यादव लगातार कोसी और मिथिलांचल में अपनी जान जोखिम में डालकर दौरा कर रहे हैं। शेष क्षेत्रों में भी स्‍थानीय स्‍तर पर राहत कार्य जारी है। आज पार्टी कार्यालय में हुई उच्‍च स्‍तरीय बैठक में लिए गए निर्णय के मुताबिक प्रदेश अध्‍यक्ष अखलाक अहमद के नेतृत्‍व में गठित टीम मुजफ्फरपुर, सीतामढ़ी व शिवह‍र का, राष्‍ट्रीय उपाध्‍यक्ष रघुपति प्रसाद सिंह के नेतृत्‍व में पूर्व और पश्चिमी चंपारण तथा राष्‍ट्रीय महासचिव प्रेमचंद सिंह के नेतृत्‍व में गोपालगंज, सीवान और छपरा का दौरा करेगी। इस आशय की सूचना देते हुए पार्टी के राष्‍ट्रीय महासचिव व प्रवक्‍ता राघवेंद्र सिंह कुशवाहा ने कहा कि तीनों टीम 24 अगस्‍त को शाम में राष्‍ट्रीय संरक्षक सांसद पप्‍पू यादव को अपना प्रतिवेदन सौंपेगी, उसके बाद कार्यक्रम का निर्धारित होगा।
आज की इस बैठक में पार्टी के इन तीनों टीमों के नेतृत्‍वकर्ता के अलावा राष्‍ट्रीय प्रधान महासचिव एजाज अहमद, राष्‍ट्रीय महासचिव अकबर अली परवेज, राजेश रंजन पप्‍पू अभियान समिति के प्रदेश अध्‍यक्ष आनंद मधुकर, प्रदेश महासचिव श्‍याम सुंदर सिंह और अरूण सिंह भी उपस्थित थे।   

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS