ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
पटना
बिहार: सृजन घोटाला को लेकर राजद विधायकों का विधानसभा के बाहर प्रदर्शन
By Deshwani | Publish Date: 21/8/2017 12:35:34 PM
बिहार: सृजन घोटाला को लेकर राजद विधायकों का विधानसभा के बाहर प्रदर्शन

पटना,  (हि.स.)। बिहार विधानसभा के पांच दिवसीय पावस सत्र की सोमवार को यहाँ हगामेदार शुरुआत हुई।विधानसभा के प्रवेश द्वार पर राजद विधायकों ने भागलपुर के 1000 करोड़ रुपये से अधिक के सृजन घोटाले की सीबीआई से निष्पक्ष जांच करने की मांग को लेकर प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारियों ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी से इस्तीफे की माँग की। 

 

राजद विधायकों ने हाथों में घोटाले से सम्बन्धित नारे लिखी तख्तियां लेकर नारेबाजी की। माले के विधायकों ने बाढ़ राहत एवं बचाव कार्यों में कोताही को लेकर हंगामा किया।

हालांकि विधानसभा के अंदर सामान्य तरीके से कार्यवाही चली। स्पीकर विजयी कुमार चौधरी ने निर्धारित कार्यसूची के अनुसार कार्यवाही पूरी कर 4 दिवंगत सदस्यों के शोक प्रस्ताव के बाद सदन की कार्यवाही मंगलवार को शुक्रवार 11 बजे तक के लिए स्थगित कर दी ।

राजद विधायक एवं प्रवक्ता भाई वीरेंद्र ने कहा कि भागलपुर के महाघोटाले का सदन से सड़क तक विरोध होगा। उन्होंने आरोप लगाया कि घोटाले के आरोपी महेश मंडल की मौत संदिग्ध अवस्था में हुई है। घोटाले को दबाने की साजिश हो रही है।

 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS