ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
पटना
जदयू का तीखा हमला, बेटा-दामाद को राजनीति में लाना चाहते हैं शरद
By Deshwani | Publish Date: 20/8/2017 12:43:55 PM
जदयू का तीखा हमला, बेटा-दामाद को राजनीति में लाना चाहते हैं शरद

पटना, (हि.स.)। जदयू के मुख्य प्रवक्ता और विधान पार्षद संजय सिंह ने शनिवार को शरद यादव पर तीखा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि बहुत कम समय में ही शरद यादव ने लालू से बहुत कुछ सीख लिया है। लालू की तरह शरद भी परिवारवाद के नक्शेकदम पर चलने लगे हैं । बेटा और दामाद को राजनीति में स्थापित करने के लिए शरद यादव ने अपनी पूरी नैतिकता ताख पर रख दी है । लालू के परिवारवाद और भ्रष्टाचार का समर्थन देकर शरद यादव ने अपनी राजनीतिक जमा पूंजी का ना​श कर लिया है। 
सिंह ने कहा कि बिहार के 27 सालों की राजनीति में शरद यादव 17 सालो तक एनडीए के साथ रहे , उस समय बीजेपी ठीक लगती थी । अचानक लालू से दोस्ती गहरी होते ही उनका गुण ले लिया । एयरपोर्ट से लेकर सीएम हाउस और श्रीकृष्ण मेमोरियल हॉल तक समर्थकों की गुंडागर्दी आरजेडी की संस्कृति है । ये सभी शरद समर्थक नहीं राजद के गुंडे थे। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS