ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
जदयू की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में होगा शरद यादव की शक्ति का प्रदर्शन
By Deshwani | Publish Date: 17/8/2017 8:17:50 PM
जदयू की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में होगा शरद यादव की शक्ति का प्रदर्शन

पटना, ( हि.स.)। जदयू की शनिवार को यहां रवीन्द्र भवन में होने जा रही राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के दिन पार्टी के बागी नेता शरद यादव ने श्रीकृष्ण मेमोरियल हॉल में जन अदालत सम्मेलन का आयोजन नीतीश कुमार को चुनौती देने की ठान ली है। नीतीश द्वारा एक ओर शरद के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई तय हो गयी है। राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में ही शरद को पार्टी से निलंबन या ​निष्कासन का निर्णय होगा।

जदयू अध्यक्ष नीतीश कुमार ने महागठबंधन से अलग होकर भाजपा के साथ सरकार बनाने के निर्णय का विरोध कर रहे शरद यादव को राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में आकर अपना पक्ष रखने की अपेक्षा की थी। इसके पहले उन्हें राज्यसभा में पार्टी के नेता पद से हटाकर आरसीपी सिंह को पार्टी का नेता बनाया जा चुका है। 
 
शरद के सम्मेलन में राज्यसभा सदस्य अली अनवर भी शामिल होंगे। पार्टी उन्हें संसदीय दल की सदस्यता से निलंबित कर चुकी है। जानकारों का मानना है कि शरद जदयू के एक दर्जन से अधिक प्रदेश अध्यक्षों के साथ होने का दावा कर सकते हैं । जदयू राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में शरीक होने वाले प्रदेश अध्यक्षों की तस्वीर सामने पर ही स्पष्ट होगा। बिहार में एक ​भी विधायक ने शरद का समर्थन नहीं किया है । शरद के सम्मेलन में राजद के नेता—कार्यकर्ताओं शरीक होने की उम्मीद है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS