ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
पटना
जयनगर के एसडीओ की अग्रिम जमानत याचिका खारिज
By Deshwani | Publish Date: 11/8/2017 12:05:07 PM
जयनगर के एसडीओ की अग्रिम जमानत याचिका खारिज

पटना, (हि.स.)। आय से अधिक संपत्ति के मामले में अभियुक्त बनाये गये जयनगर के तत्कालीन एसडीओ गुलाम मुस्तफा अंसारी को पटना उच्च न्यायालय ने किसी भी प्रकार की राहत देने से मना करते हुए उसकी अग्रिम जमानत याचिका को खारिज कर दिया।
गुरुवार को जस्टिस अरुण कुमार की एकलपीठ ने गुलाम मुस्तफा अंसारी की ओर से दायर अग्रिम जमानत याचिका पर सुनवाई करते हुए जयनगर के तत्कालीन एसडीओ गुलाम मुस्तफा अंसारी की अग्रिम जमानत याचिका खारिज कर दी। बता दें कि याचिकाकर्ता ने जयनगर के एसडीओ पद पर रहते हुए आय से अधिक संपत्ति अर्जित की है। मामले का खुलासा होने के बाद उन्हें निलंबित कर दिया गया है। वहीं इनके विरुद्ध निगरानी विभाग जांच की कार्रवाई भी कर रहा है। आरोपी फरार चल रहा है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS