ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
पटना
शरद का नीतीश पर हमला, कहा—महागठबंधन टूटने से जनता का भरोसा टूटा
By Deshwani | Publish Date: 11/8/2017 12:00:03 PM
शरद का नीतीश पर हमला, कहा—महागठबंधन टूटने से जनता का भरोसा टूटा

पटना, (हि.स.)। भाजपा से नयी दोस्ती से नाराज जदयू के पूर्व अध्यक्ष एवं सांसद शरद यादव को गुरुवार को बिहार के तीन दिवसीय संवाद यात्रा पर पटना पहुंचने पर पार्टी का साथ नहीं मिला। स्वागत में जुटे कार्यकर्ताओं ने शरद जिंदाबाद के साथ नीतीश के विरोध में नारे बुलंद किये। पार्टी का कोई सांसद—विधायक या पदाधिकारी शरद के स्वागत के लिए हवाई अडडा पर नहीं दिखा। नीतीश से बगावत पर उतारु शरद के संवाद यात्रा को व्यक्तिगत कार्यक्रम करार देते हुए जदयू ने पहले ही कह दिया था कि पार्टी को इससे कोई लेना—देना नहीं है। जदयू के पूर्व मंत्री रमई राम नयी दिल्ली से शरद के साथ आये। पूर्व विधान पार्षद रामबदन राय दर्जनों कार्यकर्ताओं के स्वागत करने वालों में प्रमुख थे । 
राज्यसभा में पार्टी संसदीय दल के नेता शरद यादव ने मीडिया प्रतिनिधियों से कहा कि राज्य की जनता से संवाद करने के लिए तीन दिनों की संवाद यात्रा पर आया हूं। महागठबंधन टूटने से प्रदेश की 11 करोड़ जनता का भरोसा टूटा है। यह जनता के साथ विश्वासघात हुआ है। महागठबंधन 5 वर्षों के लिए बना था । मैं आज भी गठबंधन के साथ खड़ा हूं और मैं जनता के बीच जाउंगा कि उनसे हमारा गठबंधन बना रहे। शरद ने नीतीश का नाम लिए बगैर कहा, ऊपर-ऊपर से सरकार भले ही बन गई हो, लेकिन बिहार में महागठबंधन अभी भी कायम है।
शरद यादव हवाई अडडा से सोनपुर—हाजीपुर होकर रात में मुजफरपुर रुकने का कार्यक्रम है। शुक्रवार को दरभंगा होकर मधुबनी में ठहरेंगे। शनिवार को सुपौल,सहरसा होते हुए सुपौल पहुंचेंगे। संवाद यात्रा के दौरान जगह—जगह रुककर लोगों से बातचीत करेंगे। जनसमूह कों संबोधित करेंगे। 
इधर जदयू के मुख्य प्रवक्ता और विधान पार्षद संजय सिंह ने संवाद यात्रा के कार्यक्रम को लेकर शरद यादव पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि बेनामी सम्पत्ति अर्जित करने वाले लालू परिवार और भ्रष्टाचार मामले में सजायाप्ता लालू प्रसाद के साथ होकर समाजवाद को शर्मसार किया है। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार का मतलब जदयू और जदयू का मतलब नीतीश कुमार है। पार्टी ने बहुत सम्मान और इज्जत दिया है । लेकिन आज जिस डाल पर बैठे हैं उसी डाल को काटने का काम कर रहे हैं । 11 करोड़ जनता ने नीतीश कुमार के नाम पर जनादेश दिया था । जनता ने ये नहीं कहा था कि भ्रष्टाचार और बेनामी संपत्ति अर्जित करने वाले लोगों के साथ चले जाएं । जदयू ने अन्य दो प्रदेश प्रवक्ताओं ने भी संवाद यात्रा के कार्यक्रम को लेकर शरद पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि उनके कार्यक्रम में राजद का सहारा मिला है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS