ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
लालू ने कहा, शरद के साथ बिहार में बना रहेगा महागठबंधन
By Deshwani | Publish Date: 9/8/2017 9:30:21 PM
लालू ने कहा, शरद के साथ बिहार में बना रहेगा महागठबंधन

पटना,  (हि.स.)। राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद ने महागठबंधन से अलग होने से नाराज जदयू के पूर्व अध्यक्ष एवं सांसद शरद यादव को गले लगाने की ठानी है। लालू ने कहा कि शरद की अगुआई में बिहार में जदयू-राजद-कांग्रेस महागठबंधन कायम रहेगा। नीतीश को पलटू राम बताते हुए उन्होंने कहा कि सरकारी पार्टी भाजपा के साथ हो गई है। भाजपा उन्हें चबा जायेगी। 

उन्होंने बुधवार को यहां कहा कि शरद यादव जदयू के संस्थापक रहे हैं और वे महागठबंधन तोड़ने के खिलाफ हैं । उन्होंने आरोप लगाया कि शरद यादव के बिहार दौरे पर पटना पहुंचने पर उनके कार्यक्रमों में विघ्न बाधा डाले जाने की उन्हें सूचना मिली है। उन्हें काला झंडा दिखाने के साथ विरोध-प्रदर्शन किये जाने की आशंका है। 
 
लालू ने नीतीश और भाजपा पर जमकर हमला बोला। उन्होंने गुजरात में राज्यसभा के चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी अहमद पटेल को हराने के लिए भाजपा द्वारा विधायकों का खरीद-पफरोख्त किये जाने का आरोप लगाते कहा कि इसके बावजूद भाजपा को वहां मुंह की खानी पड़ी है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS