ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
पटना
लालू का नीतीश पर हमला कहा आत्मघाती कदम उठाकर राजनीतिक भविष्य समाप्त कर लिया
By Deshwani | Publish Date: 9/8/2017 11:31:09 AM
लालू का नीतीश पर हमला कहा आत्मघाती कदम उठाकर राजनीतिक भविष्य समाप्त कर लिया

पटना, (हि.स.)। राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला। कहा नीतीश कुमार ने अपना राजनीतिक भविष्य समाप्त कर लिया। कोई भी दल अब नीतीश पर भरोसा नहीं करेगा। संघमुक्त भारत बनाने की बात करने वाले नीतीश आरएसएस की गोद में जा बैठे हैं ​। यह आत्मघाती कदम है । बिहार में उन्होंने जनता के ​साथ विश्वासघात किया है। जनादेश का अपमान किया है । लालू-राबड़ी ने अपने दोनों बेटों तेजस्वी और तेजप्रताप को बुधवार से शुरू हो रहे दो दिवसीय जनादेश अपमान यात्रा के लिए तिलक लगाकर रवाना किया। 
लालू और तेजस्वी ने मंगलवार को यहां संयुक्त रूप से संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि नीतीश कुमार भाजपा से हाथ मिलाने का बहाना ढूंढ रहे ​थे। लालू ने कहा कि हमने कभी सरकार के कामकाज में दखल नहीं दिया। नीतीश को पूरी छूट दे रखी थी। साजिश के तहत तेजस्वी को एक मामले में सीबीआई द्वारा फंसा कर उसके बहाने भाजपा से दोस्ती कर ली। जनादेश भाजपा को विपक्ष में बैठने का मिला था। उन्होंने कहा कि नरेन्द्र मोदी ने नीतीश को अपने सूढ में लपेट लिया है और जब जैसे चाहें घुमाते रहेंगे।
विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव ने कहा कि उनक चंपारण यात्रा का मुख्य मकसद 27 अगस्त को पटना में राजद की देश बचाओ भाजपा भगाओ रैली में आमजनों को न्यौता देने के लिए है । इस यात्रा के दौरान नीतीश कुमार की अवसरवादी राजनीति को भी बेनकाब करेंगे। तेजस्वी और तेजप्रताप का मोतिहारी में रात्रि विश्राम का कार्यक्रम है। बुधवार को मोतिहारी में गांधी मैदान में गांधी की मूर्ति पर माल्यार्पण और प्रार्थना सभा से यात्रा की शुरुआत होगी। समीप में पश्चिम चंपारण के माधोपुर में जनसभा कर सीतामढ़ी पहुंचकर रात्रि विश्राम होगा। 10 अगस्त को दोपहर बाद सीतामढ़ी में और मुजफरपुर के मीनापुर में जनसभा कर पटना लौट आने का कार्यक्रम है। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS