ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
पुलिस ने जब गेस्टहाउस के बंद कमरे का दरवाजा खोला तो रह गई भौचक्क, चल रहा था देह व्यापार का खेल, चार धराए
By Deshwani | Publish Date: 5/8/2017 6:35:21 PM
पुलिस ने जब गेस्टहाउस के बंद कमरे का दरवाजा खोला तो रह गई भौचक्क, चल रहा था देह व्यापार का खेल, चार धराए

पटना। देशवाणी न्यूज नेटवर्क


पाटलिपुत्र कॉलोनी में ओरिएंटल बैंक ऑफ कॉमर्स के पीछे ओयो कैंटोन गेस्ट हाउस में शुक्रवार की रात छापेमारी कर शुक्रवार की रात पुलिस ने एक नाबालिग लड़की के साथ आपत्तिजनक स्थिति में ग्राहक रवींद्रनाथ को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने जब गेस्ट हाउस के एक बंद कमरे का दरवाजा खोला तो वहां का नजारा देखकर भौचक्क रह गई।
पुलिस ने मौके से लड़कियों के सप्लायर नीलकमल और स्टाफ मिथिलेश को भी गिरफ्तार किया और गेस्ट हाउस को सील कर दिया है। गेस्ट हाउस के कमरे से कई तरह की आपत्तिजनक चीजें भी बरामद की गई। वहीं, इस रैकेट का सरगना शंकर झा अभी फरार है। पुलिस उसका सुराग लगाने में जुटी हे। पुलिस की गिरफ्त में आया 40 साल का रवींद्र वैशाली का रहने वाला है।
गिरफ्तार रवींद्र ने बताया कि ओयो साइट से इस गेस्ट हाउस की बुकिंग कराई गई थी। कमरा बुक होने के बाद वहां से ऑनलाइन पूछा गया था कि लड़कियां समेत और कौन-कौन सी सुविधाएं चाहिए। लड़की की उम्र क्या हो? सारी जानकारी देने के बाद कमरा बुक हो गया था।
बता दें कि पुलिस को कई दिनों से सूचना मिल रही थी कि गेस्ट हाउस में देह व्यापार का धंधा चल रहा है और इसकी बुकिंग ऑनलाइन भी होती है। जानकारी मिलने के बाद थानेदार टीएन तिवारी सुरक्षाकर्मियों के साथ वहां पहुंचे। पुलिस के पहुंचने से पहले एक लड़की स्कूटी से निकल गई, जबकि एक कार पर सवार दो लोग भी चले गए।
पुलिस ने जब छापेमारी की तो नाबालिग के साथ रवींद्र पकड़ा गया। थानेदार ने बताया कि पुलिस सरगना समेत अन्य की तलाश करने में जुटी है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS