ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
पटना
बिहार में सरकार बदली तो अब कानूनराज भी कायम हो-सीमा
By Deshwani | Publish Date: 1/8/2017 6:13:07 PM
बिहार में सरकार बदली तो अब कानूनराज भी कायम हो-सीमा

पटना। देशवाणी न्यूज नेटवर्क


राष्ट्रीय लोक समता पार्टी की राष्ट्रीय महिला अध्यक्ष सीमा सक्सेना ने बिहार में भीड़ के हाथों पीट-पीट कर एक व्यक्ति की हत्या की ख़बर पर गहरी चिंता जताई है। उन्होंने कहा कि भले ही मारे गए व्यक्ति के आपराधिक गतिविधियों में लिप्त होने की मीडिया रिपोर्ट है, इसके बावजूद भीड़ के हाथों में कानून किसी भी कीमत पर जायज नहीं ठहराया जा सकता। सीमा सक्सेना ने मुज़फ्फरपुर के सरैया थाना इलाके में भीड़ के हाथों फावड़े से एक कथित बदमाश को मारने के वीडियो के वायरल होने पर ये प्रतिक्रिया जाहिर की है। उन्होंने कहा कि इस तरह की घटनाओं से बिहार की छवि को धक्का पहुंचता है। रालोसपा नेता ने उम्मीद जताई कि अब चूंकि बिहार में एनडीए की सरकार बन चुकी है, इसलिए कानून-व्यवस्था को जल्द से जल्द बहाल करने की दिशा में कदम उठाए जाने तय हैं।

रालोसपा महिला अध्यक्ष ने कहा कि पटना में भी अपराधियों ने एक दुकानदार की हत्या कर जिस तरह नवगठित सरकार को चुनौती दी है, उससे सख्ती से निपटे जाने की ज़रूरत है। पाटलिपुत्र थाना क्षेत्र के महावीर वात्सल्य अस्पताल के पास बाइक सवार दो हमलावरों ने दुकानदार के सीने में गोली मार दी और हथियार दिखाते हुए मौके से फरार हो गए। अगर राजधानी में अपराधियों का खूनी खेल इसी तरह जारी रहा, तो लोगों में दहशत का माहौल कायम हो जाएगा। सीमा सक्सेना ने कहा कि महागठबंधन के शासन के दौर में जिस तरह से कानून-व्यवस्था की स्थिति ठप हुई थी, उसे वापस पटरी पर लाना हमारी एनडीए सरकार के लिए एक बड़ी चुनौती है, इसके बावजूद ये उम्मीद है कि राज्य में सुशासन कायम होगा।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS