ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
भ्रष्टाचार के खिलाफ नीतीश ने उठाया साहसिक कदम : नड्डा
By Deshwani | Publish Date: 27/7/2017 8:18:29 PM
भ्रष्टाचार के खिलाफ नीतीश ने उठाया साहसिक कदम : नड्डा

पटना,  (हि.स.) | केन्द्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता जगत प्रकाश नड्डा ने गुरुवार को यहां कहा कि भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने साहसिक कदम उठाते हुए अपने पद से इस्तीफा दे दिया और अब उनके नेतृत्व में बनी राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन की नई सरकार राज्य में विकास के नए कीर्तिमान बनाएगा । 

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में राजा की सरकार के शपथ ग्रहण के बाद जेपी नड्डा ने यहां कहा कि बिहार की राजनीति पिछले कुछ दिनों से अस्थिर हो गई थी और राज्य में स्थिरता लाने के लिए भारतीय जनता पार्टी ने नीतीश कुमार को अपना समर्थन दिया। उन्होंने कहा कि बिहार में विकास पिछले 4 वर्षों से पूरी तरह अवरुद्ध था अब केंद्र तथा राज्य सरकार एक साथ मिलकर यह विकास के नए आयाम पेश करेगी। 
उन्होंने कहा कि महागठबंधन अपने आप में एक अनहोनी था और यह अधिक दिन नहीं चल सकता था। राजग की नई सरकार के शपथ ग्रहण समारोह में केन्द्रीय पर्यवेक्षक के रूप में शामिल होने भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री डा. अनिल जैन के साथ पटना आये नड्डा ने भाजपा कार्यालय में मंत्री की शपथ लेने के बाद सुशील मोदी का अभिनंदन किया । 
 
इस अवसर पर के पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय ने कहा कि आज भ्रष्टाचार मुक्त और प्रदेश को विकास पथ पर आगे ले जाने वाली एनडीए की सरकार का गठन हुआ है। उन्होंने कहा कि पहले भी सरकार में रहते हुए बिहार की विकास में भाजपा ने सहयोग किया था और आज पुनः उसी पथ पर आगे बढ़ते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के संकल्पों को पूरा करने के लिए पूरी निष्ठा से नव-बिहार का निर्माण करेंगे ।
कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए सुशील कुमार मोदी ने कहा कि 1990 के बाद आज पहली बार केन्द्र और राज्य में एक दल की सरकार बनी है । इससे बिहार के विकास को नयी गति मिलेगी। 
भारतीय जनता पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और हिमाचल प्रदेश के प्रभारी मंगल पाण्डेय ने बिहार में राजग सरकार के गठन पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ भाजपा की सन 2005 से बिहार के विकास के लिए चली सात वर्षों की स्वर्णिम काल की यात्रा रुक गई थी, अब यह यात्रा गति पकड़ेगी। पाण्डेय ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के भ्रष्टाचार मुक्त भारत के पक्ष में नीतीश कुमार की जीरो टाॅलरेन्स की नीति से राज्य का विकास तय है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS