ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
पटना
मुख्यमंत्री के शपथग्रहण में विपक्ष नदारद
By Deshwani | Publish Date: 27/7/2017 3:38:30 PM
मुख्यमंत्री के शपथग्रहण में विपक्ष नदारद

पटना,  (हि.स.)। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के शपथ ग्रहण समारोह में विपक्ष की उपस्थिति नदारद रही। शपथ ग्रहण समारोह में केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्री जगत नारायण नड्डा और पार्टी नेता अनिल जैन के अलावा मुख्यमंत्री नीतीश के भाई सतीश और उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी की पत्नी और पुत्र भी उपस्थित थे। 
लगभग 20 मिनट में शपथ ग्रहण समारोह कार्यवाही पूरी हो गयी। चार वर्षों के बाद बिहार में जदयू के साथ सत्ता में लौटी भाजपा के नेता-कार्यकर्ता बड़ी संख्या में मौजूद थे। 
शपथ ग्रहण समारोह के बाद भाजपा की सत्ता में वापसी पर प्रदेश कार्यालय में जश्न का माहौल रहा। नव नियुक्त उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी का पार्टी नेताओं ने अभिनंदन किया। इस मौके पर एक-दूसरे को मिठाई खिलाया गया। पार्टी कार्यालय में प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय, केन्द्रीय मंत्री नड्डा सहित प्रदेश के प्राय: सभी वरिष्ठ नेता मौजूद थे। कांग्रेसमुक्त अभियान के तहत बिहार में महागठबंधन सरकार के पतन के साथ भाजपा को जदयू के रूप में पुराना दोस्त मिल गया है। वहीं राजनीतिक प्रतिद्वंद्वी राजद-कांग्रेस को सत्ता से बाहर करने की बड़ी कामयाबी मिली है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS