ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
पटना
राजद में लालू के खिलाफ फूटा विरोध का स्वर
By Deshwani | Publish Date: 27/7/2017 3:34:30 PM
राजद में लालू के खिलाफ फूटा विरोध का स्वर

पटना, (हि.स.)। ​बिहार में राजद 10 वर्षों के बाद मिल रहा सत्ता का सुख समाप्त होने के साथ पार्टी अध्यक्ष लालू प्रसाद के विरोध के स्वर भी गूंजने शुरू हो गये हैं । मुजफ्फरपुर के गायघाट से पांचवी बार विधायक बने महेश्वर प्रसाद यादव ने गुरुवार को यहां कहा कि लालू प्रसाद ने पुत्र मोह में पार्टी का भविष्य ही दांव पर लगा दिया है। उन्होंने कहा कि महागठबंधन में टूट के लिए नीतीश नहीं बल्कि लालू और कांग्रेस जिम्मेदार है। हमारी गलती से भाजपा ने नीतीश को झपट लिया है।

यादव ने यहां बातचीत में दावा किया कि राजद के 80 विधायकों में अधिसंख्य उन्ही की राय रखने वाले हैं । पर सच बोलने का साहस नहीं कर रहे हैं । उन्होंने कहा कि समय आने पर राजद में नया नेता भी उभर जायेगा। सीबीआई के छापा के दिन ही तेजस्वी खुद इस्तीफा कर देते तो महान हो जाते । उन्होंने कहा कि सीबीआई के आरोप में दम है। इसे पूरी तरह झूठा कैसे साबित किया जा सकेगा। साक्ष्य सबों के सामने है। इसी कारण नीतीश तो 15 दिन तेजस्वी से इस्तीफा के लिए द्वारे-द्वारे घूमते रहे पर न तो तेजस्वी का इस्तीफा और न सफाई दी गयी। 

राजद विधायक ने कहा कि नीतीश कुमार ने जब प्रण कर रखा है कि उनके मंत्रिपरिषद में कोई दागी नहीं होगा तो इसमें गलत क्या है। तेजस्वी से इस्तीफा मांगना गलत नहीं था। नीतीश कुमार के लिए राजद-कांग्रेस का साथ छोड़ना उनकी विवशता का परिणाम है । 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS