ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
जदयू-भाजपा की साझा सरकार शुक्रवार को विधानसभा में बहुमत साबित करेगी
By Deshwani | Publish Date: 27/7/2017 1:17:33 PM
जदयू-भाजपा की साझा सरकार शुक्रवार को विधानसभा में बहुमत साबित करेगी

पटना, (हि.स)। नीतीश कुमार में नेतृत्व में बनी दो सदस्यीय मंत्रिपरिषद की गुरुवार को यहां हुई पहली बैठक में विधानसभा में जदयू—भाजपा की साझा सरकार का बहुमत सिद्ध करने के लिए 28 जुलाई को विधानसभा की यहां विशेष बैठक बुलाने का निर्णय लिया है । मुख्यमंत्री बहुमत करने के लिए 243 सदस्यीय विधानसभा में विश्वास मत का प्रस्ताव पेश करेंगे । कम से कम दो घंटे के वाद—विवाद के बाद विश्वास मत प्रस्ताव पर मतदान होगा। 
राज्यपाल केसरीनाथ त्रिपाठी ने बुधवार को देर रात 132 विधायकों के समर्थन का दावा करने पर नीतीश को मुख्यमंत्री नियुक्त करने के साथ शपथग्रहण करने के बाद दो दिनों के अंदर बहुमत सिद्ध करने का निर्देश दिया था। 
मुख्यमंत्री के 1 अणे मार्ग् स्थित संवाद कक्ष में मंत्रिपरिषद की 11.45 बजे आयोजित बैठक में विधानसभा का सत्र बुलाने हेतु राज्यपाल को सिफारिश भेजने का निर्णय लिया गया। महागठबंधन सरकार के रहते सरकार ने 28 जुलाई से 3 अगस्त तक विधानमंडल के मॉनसून सत्र की पांच दिवसीय बैठक बुला रखी थी परंतु मुख्यमंत्री के इस्तीफा से मंत्रिपरिषद भंग हो जाने के कारण सत्र ​स्थगित हो गया।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS