ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
पटना
राष्ट्रीय जनता दल का राजभवन मार्च स्थगित
By Deshwani | Publish Date: 27/7/2017 10:28:49 AM
राष्ट्रीय जनता दल का राजभवन मार्च स्थगित

पटना,(हि.स.)। राष्ट्रीय जनता दल के सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन की सरकार बनने के विरोध में अपने विधायकों के होने वाले राजभवन मार्च को फिलहाल स्थगित कर दिया है।
लालू यादव ने अपने विधायकों से कहा कि वह किसी तरह का कोई मार्च राज भवन की तरफ कभी नहीं करेंगे। उन्होंने दल के कार्यकर्ताओं से शांतिपूर्वक धरना प्रदर्शन करने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि उग्र प्रदर्शन से जनता में गलत संदेश जा रहा है।
लालू यादव ने अपने दल के कार्यकर्ताओं से शांति बनाए रखने की अपील करते हुए कहा कि ताजा घटनाक्रम का विरोध उनकी पार्टी शांतिपूर्वक करेगी।
इस बीच राजद के कार्यकर्ताओं का लालू राबड़ी के आवास के सामने जमावड़ा शुरू हो गया है जहां वे नीतीश कुमार के खिलाफ नारेबाजी कर रहे हैं।
जिलाधिकारी संजय अग्रवाल ने बताया कि कार्यकर्ताओं की भीड़ को देखते हुए एहतियात के तौर पर 10 सर्कुलर रोड के आस पास सुरक्षाकर्मियों की विशेष रूप से तैनाती की गई है। उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय जनता दल के कार्यकर्ताओं के उग्र प्रदर्शन की संभावनाओं को देखते हुए प्रशासन ने एहतियात के तौर पर कई कड़े कदम उठाए हैं ताकि किसी भी परिस्थिति से निपटा जा सके।
 
बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर धर्मनिरपेक्षता को मिले जनाधार का अपमान करने का आरोप लगाया और कहा कि उनकी पार्टी किसी भी कीमत पर चुप नहीं बैठेगी।
बुधवार की आधी रात के बाद राजभवन मार्च करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा था की सामाजिक विचारधारा के खिलाफ इस नाइंसाफी के विरुद्ध राष्ट्रीय जनता दल अपनी लड़ाई जारी रखेगा।
उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय जनता दल के जनाधार से घबराकर नीतीश कुमार ने आनन-फानन में 10:00 बजे ही शपथ लेना तय कर लिया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS