ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
पटना
राज्यपाल और उप मुख्यमंत्री पटना पहुंचे
By Deshwani | Publish Date: 26/7/2017 10:08:59 AM
राज्यपाल और उप मुख्यमंत्री पटना पहुंचे

पटना, (हि.स.)। बिहार के कार्यवाहक राज्यपाल केसरीनाथ त्रिपाठी और उप मुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव मंगलवार की रात नई दिल्ली से पटना पहुंचे।

राज्यपाल का बुधवार को पटना में तीन कार्यक्रम है। कारगिल दिवस के कार्यक्रम,नालंदा खुला विश्वविद्यालय के दीक्षांत समारोह और और पटना विश्वविद्यालय के पुस्तकालय भवन के उद्घाटन समारोह में शरीक होंगे। सियासी खींचतान के माहौल में राज्यपाल के पटना प्रवास राजनीतिक महत्व बढ़ गया है। त्रिपाठी पश्चिम बंगाल के राज्यपाल हैं। जरूरत पड़ने पर पटना में रहते हैं।

उधर पांच दिनों के दिल्ली प्रवास से तेजस्वी पटना लौटते हैं। भ्रष्टाचार के सीबीआई मामले मे जानेमान वकील राम जेठमलानी से मदद के लिए वे दिल्ली में थे।

बुधवार को यहां दोपहर राजद और शाम में जदयू विधायक दल की बैठक को लेकर राजनीतिक सरगर्मी बढ़ गई हैं। दोनों दल कोई बड़ा फैसला ले सकते हैं। तेजस्वी का इस्तीफा या उनकी बर्खास्तगी संभव है।

 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS