ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
इसरो के पूर्व प्रमुख राव के निधन पर नीतीश ने जताया शोक
By Deshwani | Publish Date: 24/7/2017 8:57:00 PM
इसरो के पूर्व प्रमुख राव के निधन पर नीतीश ने जताया शोक

पटना,  (हि.स.)। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने इसरो के पूर्व प्रमुख एवं प्रख्यात वैज्ञानिक प्रो यूआर राव के निधन पर सोमवार को गहरी शोक संवेदना जतायी है ।

अपने शोक संदेश में उन्होंने राव को प्रख्यात वैज्ञानिक बताते हुए कहा कि भारत के अंतरिक्ष कार्यक्रम में उनका अहम योगदान था जिसे कभी भुलाया नहीं जा सकता है। उनके निधन से विज्ञान के क्षेत्र में अपूरणीय क्षति हुई है। मुख्यमंत्री ने दिवंगत आत्मा की चिर शान्ति तथा उनके परिजनों,अनुयायियों एवं प्रशंसकों को दुख की इस घड़ी में धैर्य धारण करने की शक्ति प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की ।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS