ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
सुमो ने नीतीश को तेजस्वी के खिलाफ कार्रवाई को ललकारा
By Deshwani | Publish Date: 24/7/2017 8:50:17 PM
सुमो ने नीतीश को तेजस्वी के खिलाफ कार्रवाई को ललकारा

पटना,  (हि.स.)। पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं भाजपा नेता सुशील कुमार मोदी सोमवार को जदयू अध्यक्ष एवं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को डिप्टी सीएम तेजस्वी प्रसाद यादव के खिलाफ कार्रवाई के लिए ललकारा और कहा कि भ्रष्टाचार के खिलाफ जदयू को अपने स्टैण्ड पर कायम रहना चाहिए । नहीं तो उप मुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव की बेनामी सम्पत्ति और भ्रष्टाचार से समाझौता करने पर जनता कभी माफ नहीं करेगी।
मोदी ने यहां कहा कि हवाला कांड में आरोप लगने मात्र पर इस्तीफा देने वाले शरद यादव आज गठबंधन बचाने की आड़ में तेजस्वी यादव के भ्रष्टाचार का समर्थन कर रहे हैं। जनादेश भ्रष्टाचार से समझौता कर किसी तरह 5 साल सरकार चालने के लिए नहीं बल्कि सुशासन, भ्रष्टाचार और अपराध पर प्रभावी अंकुश लगाने के लिए मिला था। वैसे, सजायफ्ता लालू प्रसाद के साथ रह कर जनादेश का सम्मान हो भी नहीं सकता है। राजद के नेता तो अब हताशा-निराशा में गाली-गलौज पर उतर आए हैं।
उन्होंने कहा कि यूपीए-2 के दौरान मनमोहन सिंह की सरकार में घोटाले दर घोटाले होते रहे और उसे रोकने के बजाय कांग्रेस उस पर पर्दा डालती रही। अगले चुनाव में कांग्रेस को इसका खामियाजा भुगतना पड़ा। यदि जदयू भी शरद यादव के कहने पर तेजस्वी यादव की बेनामी सम्पति और भ्रष्टाचार से समझौता कर लेता है तो उसे भी बिहार की जनता कभी माफ नहीं करेगी। जदयू को अपने स्टैंड पर कायम रहना चाहिए।
मोदी ने कहा कि दरअसल लालू प्रसाद की पूरी राजनीति ही अपने परिवार तक सीमित है। उसी का नतीजा है कि चारा घोटाले में जेल जाते समय अपनी पत्नी राबड़ी देवी को मुख्यमंत्री और पहली बार विधायक बनने वाले अपने बेटों को मंत्री और उपमुख्यमंत्री बनाया। राजनीति में नीति-नौतिकता, षुचिता व सिद्धांत का लालू प्रसाद के लिए कोई मतलब नहीं है।
उन्होंने कहा कि प्रदेश में साढ़े सात साल तक एनडीए की सरकार के दौरान न तो किसी मंत्री और न ही सरकार पर भ्रष्टाचार का कोई आरोप लगा बल्कि विशेष न्यायालय अधिनियम बना कर भ्रष्टाचारियों की सम्पति जब्त की गई और बड़ी संख्या में रिश्वतखोरों को पकड़ा गया। मगर क्या आज लालू प्रसाद के साथ सरकार चलाने वाले जदयू अध्यक्ष एवं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के लिए यह सब संभव है?

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS