ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
नीतीश पर तसलीमुद्दीन ने लगाया भाजपा से सांठगांठ का आरोप
By Deshwani | Publish Date: 24/7/2017 7:38:06 PM
नीतीश पर तसलीमुद्दीन ने लगाया भाजपा से सांठगांठ का आरोप

पटना, (हि.स.)| बिहार की सतारूढ़ महागठबंधन में भ्रष्टाचार के आरोपों में घिरे उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के इस्तीफे अथवा बर्खास्तगी की मांग को लेकर चल रही तनातनी के बीच राजद सांसद तस्लीमुद्दीन ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर महागठबंधन में रहते हुए भाजपा के साथ सांठ–गांठ करने पर आरोप लगाया ।

महागठबंधन के सबसे बड़े घटक, राजद के सांसद तस्लीमुद्दीन ने सोमवार को संवाददाताओं के साथ बातचीत में कहा कि नीतीश कुमार गठबंधन धर्म के विरुद्ध काम कर रहे हैं और राजद के साथ–साथ भाजपा से भी सम्पर्क बनाये हुए हैं । उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार दूध के धुले नहीं हैं क्योंकि वे रात में भाजपा के साथ और दिन में राजद के साथ रहते हैं ।

वहीं, भ्रष्टाचार के प्रति जीरो टॉलरेंस की नीतीश कुमार की नीति की चर्चा करते हुए तस्लीमुद्दीन ने नीतीश कुमार को डपोरशंखी बताया और कहा कि बिहार में चारों तरफ भ्रष्टाचार फैला हुआ है और नीतीश कुमार खुद को भ्रष्टाचार विरोधी बता रहे हैं । उन्होंने कहा कि एक ओर नीतीश कुमार के कार्यकाल में पूरे राज्य में घूसखोरी बढ़ गई है, लोग परेशान हैं, वहीं, भ्रष्टाचार के मामले में बेवजह तेजस्वी यादव को फंसाकर उन्हें परेशान किया जा रहा है।

इस बीच राजद नेता रघुवंश प्रसाद सिंह ने जदयू पर भाजपा की भाषा बोलने का आरोप लगाते हुए नीतीश कुमार को गठबंधन धर्म का पालन करने की सलाह दी ।

महागठबंधन में बढती तनातनी के बीच जदयू के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह ने अपने दल के प्रवक्ताओं के साथ एक बैठक कर उन्हें मर्यादित तरीके से सोच-समझ कर बयान देने की हिदायत दी| इस बैठक में प्रवक्ताओं के साथ सिंह ने ताज़ा राजनीतिक स्थिति पर विस्तार से चर्चा की।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS