ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
लालू के दोनों बेटों को मंत्रिमंडल से बर्खास्त करें नीतीश: सुमो
By Deshwani | Publish Date: 21/7/2017 7:17:04 PM
लालू के दोनों बेटों को मंत्रिमंडल से बर्खास्त करें नीतीश: सुमो

पटना, (हि.स.)। पूर्व उप मुख्यमंत्री एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने ​सीबीआई के भ्रष्टाचार मामले में फंसे ​डिप्टी सीएम तेजस्वी प्रसाद यादव के साथ उनके बड़े भाई एवं स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव को भी जमीन का धोखाधड़ी कर पटना में पेट्रोल पंप आव​टित कराने और औरंगाबाद की जमीन की जानकारी छिपाने के आधार पर मंत्रिमंडल से बर्खास्त करने की मांग की है। तेजस्वी और तेजप्रताप दोनों राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद के बेटे हैं। 

मोदी ने शुक्रवार को कहा कि तेजस्वी ने दूसरे की जमीन को अपनी बता कर धोखाधड़ी से भारत पेट्रोलियम का पटना में पेट्रोल पम्प आवंटित कराने व औरंगाबाद की 54 लाख की 45 डिसमिल जमीन को अपने चुनावी शपथपत्र में छुपा कर जनता के साथ धोखाधड़ी की है। डिप्टी सीएम पटना में निर्माणाधीन 750 करोड़ के माॅल और 26 बेनामी सम्पत्ति के मालिक है। मोदी ने कहा कि तेजप्रताप यादव ने यूपीए-2 की सरकार के दौरान 2012 में भारत पेट्रोलियम से धोखाधड़ी कर अपने नाम से एक पेट्रोल पम्प आवंटित करा लिया था। जांचोपरांत आरोप सही पाने पर भारत पेट्रोलियम ने आवंटन रद्द कर दिया था। गुरुवार को पटना के एक कोर्ट द्वारा स्थगन आदेश वापस लेने के बाद देर रात भारत पेट्रोलियम ने उक्त पेट्रोल पम्प को सील कर अपने कब्जे में ले लिया। 
उन्होंने कहा कि इसी प्रकार तेज प्रताप ने 2015 के विधान सभा चुनाव के दौरान अपने शपथपत्र में अपने नाम से औरंगाबाद में 54 लाख रुपये में खरीदी गई 45 डिसमिल जमीन का ब्यौरा छुपा कर जनता के साथ धोखाधड़ी की । उस जमीन पर वर्तमान में हीरो होंडा का चारमंजिला शो रूम चल रहा है। तथ्यों को छुपाने के आरोप में उनकी सदस्यता रद करने के लिए भाजपा ने चुनाव आयोग को विगत दिन एक ज्ञापन भी सौंपा है। पर्यावरण व वन मंत्री के तौर पर तेज प्रताप ने पर्यावरण अधिनियम की धज्जियां उड़ा कर बन रहे अपने छोटे भाई तेजस्वी यादव के माॅल के खिलाफ भी कोई कार्रवाई नहीं की।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS