ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
नीतीश भ्रष्टाचार के मामले में राजद के दबाव में: सुशील मोदी
By Deshwani | Publish Date: 19/7/2017 8:46:45 PM
नीतीश भ्रष्टाचार के मामले में राजद के दबाव में: सुशील मोदी

 पटना, (हि.स) । राज्य के पूर्व उप मुख्यमंत्री एवं भाजपा नेता सुशील कुमार मोदी ने कहा है कि भ्रष्टाचार के ममाले में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार राजद के दबाव में आ गये हैं। उन्होंने कहा कि तेजस्वी प्रसाद यादव से बंद कमरे में मुलाकात के बाद मुख्यमंत्री बतायें कि भ्रष्टाचार के खिलाफ जीरो टालरेंस की नीति पर कायम है या अपनी कुर्सी बचाने के लिए समझौता कर लिया? क्या मुख्यमंत्री अब भी यह कहेंगे कि ‘ बिहार में मैं रहूंगा या भ्रष्टाचारी ?’

मोदी ने बुधवार को यहां कहा कि सीबीआई की छापेमारी के 12 दिन बाद भी भ्रष्टाचार के आरोपों पर जनता को बिन्दुवार सफाई नहीं देने वाले तेजस्वी को क्या मुख्यमंत्री ने अपने मंत्रिमंडल से बर्खास्त करने का इरादा छोड़ दिया है ? बोलने नहीं देने का आरोप लगा कर राज्यसभा से इस्तीफा देने वाली मायावती को फिर वहीं भेजने का लालू प्रसाद लालीपाप दिखा रहे हैं। 
उन्होंने कहा कि मंगलवार को जिस तरह से तेजस्वी यादव राजद के मंत्रियों के जुलूस के साथ कैबिनेट की बैठक में गए मानो मुख्यमंत्री को धमकी दे रहे थे कि पूरी पार्टी उनके साथ है, मुख्यमंत्री उनका कुछ नहीं बिगाड़ सकते हैं ? 
कांग्रेस लालू प्रसाद पर भ्रष्टाचार के मामले में कभी कोई दबाव नहीं बना सकती है क्योंकि हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह जैसे लोग कांग्रेस के आदर्श हैं, जो सीबीआई की छापेमारी और ईडी के मुकदमे के बावजूद कुर्सी पर बने हुए हैं। 10 दिन पहले मुझपर मानहानि का मुकदमा करने की धमकी देने वाले लालू प्रसाद आजतक मुकदमा करने की हिम्मत नहीं जुटा पाये। 
मोदी ने कहा कि मायावती को राज्यसभा भेजने का ऐलान करने वाले लालू प्रसाद के राज में आधे दर्जन से अधिक नरसंहार में सैकड़ों दलित गाजर-मूली की तरह काटे गए, जिन्होंने दलितों को आरक्षण दिए बिना पंचायत का चुनाव करा दिया वह अब दलितों के नाम पर घड़ियाली आंसू बहा रहे हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS