ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
भाजपा नेता कृष्णा शाही की हत्या, कुंए से बरामद हुआ शव
By Deshwani | Publish Date: 19/7/2017 5:30:17 PM
भाजपा नेता कृष्णा शाही की हत्या, कुंए से बरामद हुआ शव

पटना। देशवाणी न्यूज नेटवर्क


हथुआ थाना के चैनपुर गांव निवासी तथा पंचायत की मुखिया शांता शाही के पति भाजपा नेता कृष्णा शाही का अपहरण होने की खबर से सनसनी फैल गयी, उसके बाद उनका शव आज दोपहर के बाद एक कुंए से बरामद किया गया। हत्या के बाद में आक्रोश व्याप्त है। ग्रामीणों ने आरोपितों के घर पर हमला कर दिया है। शव मिलने की सूचना मिलने के साथ ही पुलिस मौके पर पहुंच कैंप कर रही है। मामले की जांच के लिये पुलिस की दो अलग-अलग टीम गठित कर फुलवरिया समेत कई ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है। भाजपा नेता का शव आज बसवरिया मांझा गांव में स्थित एक मंदिर के पास के  कुंए से बरामद किया गया है। इस खबर की जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मौके पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों को बुलाकर कुंआ से शव निकालने को कहा है।
घटना का पता चलते ही मुखिया के समर्थकों की भारी भीड घटनास्थल के पास मौजूद है। मिली जानकारी के मुताबिक उनकी हत्या जहर खिलाकर की गई है और हत्या के बाद कुंए में शव फेंकने की आशंका जताई जा रही है।
भाजपा नेता के भाई चैनपुर पंचाचत के पूर्व मुखिया उमेश शाही ने बताया कि कृष्णा शाही मंगलवार की रात फुलवरिया के सवरिया मांझा गांव निवासी स्वर्गीय लालबाबू राय के कजिया में शामिल होने गये थे। इसके बाद वे वापस घर नहीं लौटे हैं। उनका मोबाइल फोन भी स्वीच आफ था।
वहीं दूरभास पर संपर्क करने पर भाजपा नेता की पत्नी शांता शाही ने बताया कि परिवार के सभी लोग पटना में हैं। आज बेटे के बर्थ डे है और उनके पति भी इसमें शरीक होने के लिए पटना आने वाले थे, लेकिन वे नहीं पहुंचे हैं।
इस संबंध में पूछे जाने पर हथुआ थानाध्यक्ष ने बताया कि भाजपा नेता के अपहरण की सूचना मिली है। पुलिस मामले की जांच पडताल कर रही है। पुलिस टीम सवरिया मांझी गांव पहुंच कर जिनके घर भाजपा नेता गये थे, उनसे पूछताछ कर रही है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS