ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
तेजस्वी को अविलंब बर्खास्त करें नीतीश : सुशील मोदी
By Deshwani | Publish Date: 15/7/2017 5:49:27 PM
तेजस्वी को अविलंब बर्खास्त करें नीतीश : सुशील मोदी

पटना, ​ (हि.स.)। भाजपा नेता एवं पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा है कि उप मुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव से इस्तीफा को लेकर सत्तारुढ़ महागठबंधन में मचे घमासान के कारण शासन-प्रशासन का काम बुरी तरह से प्रभावित है। ऐसे में मुख्यमंत्री को अविलम्ब तेजस्वी को बर्खास्त करने का फैसला लेना चाहिए ।
मोदी ने शनिवार को यहां कहा कि हास्यास्पद है कि राजद के मंत्री के विभाग के कार्यक्रम में मुख्यमंत्री के साथ भाग नहीं लेकर तेजस्वी ने कार्यक्रम का बहिष्कार नहीं बल्कि मुख्यमंत्री की अवलेहना और अपमान किया है। सीबीआई की छापेमारी के बाद से ही तेजस्वी अपने कार्यालय नहीं गए हैं।
उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद, तेजस्वी और राजद ने जदयू की सभी तीन शर्तों को ठुकरा कर यह साफ कर दिया है कि न तो तेजस्वी इस्तीफा देंगे, न लालू प्रसाद अपनी बेनामी सम्पत्ति का खुलासा करेंगे और न ही सीबीआई, ईडी और इनकम टैक्स द्वारा लगाए गए आरोपों का बिन्दुवार तथ्यात्मक जवाब देंगे।
दूसरी ओर सभी मंत्री के इस्तीफा देने की धमकी देकर राजद ने मुख्यमंत्री की आॅथरिटी को ही चुनौती दे दी है। ऐसे में एक बार गेंद फिर नीतीश कुमार के पाले में आ गयी है।
मोदी ने कहा कि अपेक्षा तो थी कि तेजस्वी यादव अपने ऊपर लगे आरोपों का बिन्दुवार जवाब देते हुए बतायेंगे कि डिलाईट मार्केटिंग को पटना में 3 एकड़ जमीन कैसे मिली? वह जमीन उनके कब्जे में कैसे आई? उस पर बन रहे 750 करोड़ के माॅल के वे मालिक कैसे बने? दिल्ली के न्यू फ्रेंड्स काॅलोनी का चार मंजिला मकान तथा करीब एक दर्जन कम्पनियों को उन्होंने किस तरह से हासिल किया? मगर उनके पास कोई जवाब नहीं है इसलिए ‘बदले की भावना से कार्रवाई की गई है’ का राग अलाप रहे हैं।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS