ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने पार्टी लाइन से हटकर तेजस्वी का दिया साथ
By Deshwani | Publish Date: 15/7/2017 10:19:44 AM
भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने पार्टी लाइन से हटकर तेजस्वी का दिया साथ

पटना, (हि.स.)| बिहार में सत्तारूढ़ महागठबंधन में उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के मुद्दे पर गहराई संकट के बीच भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने अपनी पार्टी के लाइन से अलग हटकर शुक्रवार को तेजस्वी यादव का बचाव किया।
 
उन्होंने कहा कि सिर्फ आरोप लगने पर इस्तीफा की मांग उचित नहीं है। पटना के पाटलिपुत्रा सीट से सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि पहले भी लोगों पर आरोप लगते रहे हैं, लेकिन लोगों ने इस्तीफा नहीं दिया।
राजद और जदयू के बीच तनातनी पर उन्होंने इसके पीछे राजनीतिक साजिश की संभावना व्यक्त करते हुए कहा कि जल्दबाजी में कुछ भी कहना उचित नहीं और अभी इंतजार करना चाहिए।
 
उल्लेखनीय है कि तेजस्वी यादव का नाम सीबीआई की एक एफआईआर में आने के बाद उनपर इस्तीफे का दबाव बढ़ रहा है और इस मुद्दे पर महागठबंधन की सहयोगी जदयू के पाले से बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी तेजस्वी यादव को खुद से इस्तीफा करने का अल्टीमेटम दे रखा है जिसकी अवधि शुक्रवार को समाप्त हो गई।
इसको लेकर बिहार के महागठबंधन में उनकी सहयोगी जदयू से भी तनातनी बढ़ गई है. ऐसी ख़बरें भी आई हैं कि तेजस्वी ने भी इस्तीफा देने का मन बना लिया है।
 
उल्लेखनीय है कि शत्रुघ्न सिन्हा पहली बार इस तरह का बयान नहीं दे रहे हैं बल्कि पहले भी उन्होंने ऐसे कई बयान दिए हैं जिसकी वजह से भाजपा के नेताओं से ही उनकी ठंड भी चुकी है। उनके ऐसे ही एक बयान को लेकर विवाद कुछ इस तरह भड़का था के भाजपा नेता सुशील कुमार मोदी ने उन्हें पार्टी से निकालने तक की मांग कर दी थी।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS