ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
तेजस्वी का इस्तीफा नहीं देना सीएम के निर्देश की अवहेलना व पद का अपमान : सुशील मोदी
By Deshwani | Publish Date: 14/7/2017 6:55:28 PM
तेजस्वी का इस्तीफा नहीं देना सीएम के निर्देश की अवहेलना व पद का अपमान : सुशील मोदी

पटना, (हि.स.)| बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तथा भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने शुक्रवार को कहा कि राज्य के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव इस्तीफा नहीं देकर केवल मुख्यमंत्री के निर्देश की अवहेलना ही नहीं बल्कि मुख्यमंत्री के पद का भी अपमान कर रहे हैं। 

उन्होंने पत्रकारों के साथ बातचीत में यहाँ कहा कि मुख्यमंत्री की इच्छापर्यन्त ही कोई मंत्री के पद पर रह सकता है। साढ़े सात साल के एनडीए के कार्यकाल में मुख्यमंत्री के संकेत मात्र पर मंत्रियों ने इस्तीफा दे दिया किसी को बर्खास्त करने की नौबत नहीं आई। 
मोदी ने कहा कि सीबीआई ने तेजस्वी यादव के खिलाफ गंभीर आपराधिक षडयंत्र, धोखाधड़ी और भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के अन्तर्गत मुकदमा दर्ज किया है। तेजस्वी ने डिलाइट मार्केटिंग कम्पनी की 94 करोड़ बाजार मूल्य की सम्पति मात्र 64 लाख रुपये में अपने नाम लिखवा लिया। इनकम टैक्स ने तेजस्वी की डिलाइट मार्केटिंग की 9 परिसम्पतियों के साथ ए के इंफोसिस्टम की 3 और दिल्ली में ए बी एक्सपोर्ट की एक यानी कुल 13 सम्पत्ति को कुर्क किया है। 
भाजपा नेता ने कहा कि तेजस्वी यादव पर इतने गंभीर आरोप लगे हैं कि अब कई वर्षों तक उन्हें दिल्ली में सीबीआई कोर्ट और इनकम टैक्स ट्रिब्यूनल का चक्कर लगाना पड़ेगा। इसके बावजूद तेजस्वी यह प्रमाणित नहीं कर पायेंगे कि उनकी ये सारी सम्पत्ति बेनामी नहीं है। उन्होंने सवाल किया कि क्या ऐसा व्यक्ति जिसे कोर्ट का चक्कर लगाने से फुर्सत नहीं मिलने वाली है मंत्री के संवैधानिक पद पर बना रह सकता है? 
जदयू के राजद को दिए गए अल्टीमेटम का समर्थन करते हुए उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद से भी अपनी सम्पत्ति का खुलासा करने को कहा । मुख्यमंत्री से अविलम्ब तेजस्वी यादव को बर्खास्त करने की मांग करते हुए मोदी ने कहा कि तेजस्वी के पास कोई जवाब नहीं है इसलिए पिछड़ा, नाबालिग और बदले की कार्रवाई का रट लगाए हुए हैं।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS