ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
नीतीश को समर्थन करने में न दिखाया जाय जल्‍दबाजी : भगवान सिंह कुशवाहा
By Deshwani | Publish Date: 14/7/2017 6:11:02 PM
नीतीश को समर्थन करने में न दिखाया जाय जल्‍दबाजी : भगवान सिंह कुशवाहा

पटना।  देशवाणी न्यूज नेटवर्क


राष्‍ट्रीय लोक समता पार्टी के वरिष्‍ठ नेता सह पूर्व मंत्री श्रीभगवान कुशवाहा ने बिहार की वर्तमान राजनीतिक स्थिति पर चर्चा करते हुए कहा कि एनडीए, नीतीश कुमार को समर्थन करने में जल्‍दबाजी न करें। उन्‍होंने आज एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा कि एनडीए को बिहार में अपने बूते सरकार बनाने की भरपूर कोशिश करना चाहिए। नीतीश के साथ समझौता करना दुर्भाग्‍यपूर्ण होगा।

श्रीकुशवाहा ने कहा कि महागठबंधन की सरकार से राज्‍य की जनता का भरोसा पूरी तरह से उठ गया है। जनता ने महागठबंधन की सरकार को मैंडेट राज्‍य के विकास के लिए दिया था। लॉ एंड ऑर्डर को दुरूस्‍त करने के लिए दिया था। मगर इन सबके अलावा इस सरकार ने सब कुछ किया, जिसके बाद राज्‍य की हालत ऐसी हो गई है। इन तीन सालों में किसी – किसी कारण से महागठबंधन के लोग अपनी कुर्सी बचाने में लगे हुए हैं। अपराध, भ्रष्‍टाचार, घोटाले आज भी जारी हैं।

उन्‍होंने कहा कि अब बिहार की साढ़े 10 करोड़ जनता इस सरकार से पूरी तरह से उब चुकी है और राज्‍य में एनडीए की सरकार चाहती है। इसलिए आने वाले चुनाव में एनडीए की ताकत और मजबूत होती जा रही है।   

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS