ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
अगले खुलासे से पहले संपत्ति का खुलासा खुद कर दें लालू : राजीव रंजन
By Deshwani | Publish Date: 13/7/2017 8:24:22 PM
अगले खुलासे से पहले संपत्ति का खुलासा खुद कर दें लालू : राजीव रंजन

पटना, (हि.स.)। लालू परिवार की बेहिसाब संपति पर भाजपा प्रदेश प्रवक्ता तथा इस्लामपुर के पूर्व विधायक राजीव रंजन ने निशाना साधते हुए गुरूवार को यहां कहा कि एक तरफ बिहार की बहुसंख्यक जनता गरीबी में दिन काटने को विवश हैं, वहीं लालू जी के परिवार की अकूत संपति के नए-नए मामले रोज सामने आ रहे हैं। यह बिहार की आम गरीब जनता के साथ मजाक नहीं तो और क्या है? 

जारी बयान में उन्होंने कहा है कि लालू जी और उनके परिवार के सदस्यों के हजार करोड़ से ज्यादा की संपति का ब्यौरा सामने आ चुका है और आने वाले दिनों में इनकी और कई सौ करोड़ रुपए की संपत्ति की जानकारी और सामने आ जाए तो इसमें किसी को आश्चर्य नही होगा| लालू जी को चाहिए कि आगे कोई खुलासा हो उससे पहले खुद अपनी और अपने परिवार की संपत्ति से जुड़ी जानकारियां जनता के सामने सार्वजनिक कर दें।
इन खुलासों पर लालू जी और उनके परिवार के लोग बार-बार कोई भ्रष्टाचार नही होने का दावा कर रहे हैं। ऐसे में सवाल यह उठता है कि अगर कोई भ्रष्टाचार नहीं हुआ है, तो लालू जी अपनी संपत्ति का खुलासा खुद क्यों नहीं कर देते। 
भाजपा प्रवक्ता ने आगे कहा कि लालू जी के इन्ही कारनामों के कारण जनता ने दस साल इन्हें सत्ता से दूर रखा था, लेकिन इनकी बेहिसाब संपत्ति के लगातार खुलासे यह साबित करते हैं कि सत्ता से दूर रहने पर भी इनमे कोई परिवर्तन नहीं हुआ। लालू जी से जनता के मोहभंग होने कारण ही उनके परिवार की संपति से जुड़ी जानकारियां हमारी पार्टी को खुद आम जनता ने दिए हैं. और अब लालू जी जनता द्वारा दिए इन जानकारियों को अपने खिलाफ साजिश बता बिहार की जनता का अपमान कर रहे हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS