ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
साजिश के तहत मुझे फंसाया गया, अल्टीमेटम के बावजूद तेजस्वी का इस्तीफा देने से इंकार
By Deshwani | Publish Date: 12/7/2017 3:28:29 PM
साजिश के तहत मुझे फंसाया गया, अल्टीमेटम के बावजूद तेजस्वी का इस्तीफा देने से इंकार

पटना, (हि.स.)| भ्रष्टाचार के मामलों में सीबीआई की ओर से एफआइआर दर्ज करने के बाद बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की ओर से इस्तीफा देने के अल्टीमेटम के बीच उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव ने पद से इस्तीफा देने से इंकार करते हुए बुधवार को कहा कि उन्हें साजिश के तहत फंसाया गया है। 
 
महागठबंधन की सरकार के दो प्रमुख घटक, राजद और जनता दल यू के बीच भ्रष्टाचार पर जीरो टॉलरेंस की नीति अपनाने के चलते तेजस्वी यादव के इस्तीफे को लेकर चल रही तनातनी के बीच बुधवार को पहली बार कैबिनेट की बैठक के बाद तेजस्वी यादव को मीडिया ने घेरा। बैठक के बाद तेजस्वी यादव ने कहा कि प्रारंभ से ही वे भ्रष्टाचार के प्रति जीरो टॉलरेंस की नीति की वकालत करते आए हैं। उन्होंने कहा कि उपमुख्यमंत्री की हैसियत से तथा उनके जिम्मे अन्य तीन विभागों का कामकाज देखकर यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह पूरी ईमानदारी से गरीबों, शोषितों और अल्पसंख्यकों की बेहतरी के लिए काम कर रहे हैं। 
पथ निर्माण का कामकाज भी देख रहे तेजस्वी यादव ने कहा कि उनके कार्यकाल में बिहार में सबसे अधिक सड़कें बनी हैं और उनका विकास भी हुआ है। तेजस्वी यादव ने कहा कि नरेंद्र मोदी की सरकार एक नौजवान से भयभीत हो गए हैं और एक साजिश के तहत उनकी छवि को बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं। राजद नेता ने कहा कि भाजपा शुरू से ही महागठबंधन को तोड़ने का कुत्सित प्रयास कर रही है और पूरे बिहार को भी बदनाम कर रही है। 
वहीं, अपने ऊपर दर्ज एफआइआर के बारे में तेजस्वी ने कहा कि वे पिछड़े परिवार से आते हैं और बिहार के विकास की बात कर रहे हैं, इसलिए भाजपा ने यह षड्यंत्र रचा है। 
तेजस्वी यादव ने कहा कि उन्होंने किसी तरह का कोई गलत काम नहीं किया है। उन्होंने यह भी सवाल किया कि वर्ष 2004 में जब वे 14 -15 वर्ष के ही थे तो उस समय एक बच्चा होने के नाते वह घोटाला कैसे कर सकते थे ? 
उन्होंने कहा कि उस समय तो उन्हें कुछ भी नहीं आता था और ना ही उनके पास कोई पद था कि वह किसी तरह का भ्रष्टाचार करते। 
अपने ऊपर लगे आरोपों को झूठा गलत और फर्जी बताते हुए तेजस्वी ने कहा कि यह सब एक साजिश के तहत किया जा रहा है। 
तेजस्वी यादव ने कहा कि जनता ने उन्हें चुन कर भेजा है और इन सभी मामलों पर वे जनता के बीच जाएंगे। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी और अमित शाह को वह इसका मुंहतोड़ जवाब देंगे | साथ ही यह भी दावा किया के भाजपा को केवल बिहार ही नहीं देश से भी उखाड़ फेंकेगे। 
बिहार की सत्तारुढ़ महागठबंधन के अटूट होने का दावा करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि बीजेपी के समर्थक कुछ मीडिया कर्मी चाहते हैं कि गठबंधन टूट जाए। उन्होंने कहा कि मीडिया में कुछ गुंडे आ गए हैं जो गठबंधन के नहीं टूटने से निराश हो रहे हैं।
मीडिया में गुंड तत्व के होने के सवाल पर जब उन्हें घेरा गया तो वह आनन-फानन में चलते बने।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS