ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
नीतीश कुमार ने अपने सिद्धांतों को दे दी तिलांजलि : श्रीभगवान सिंह कुशवाहा
By Deshwani | Publish Date: 11/7/2017 6:59:20 PM
नीतीश कुमार ने अपने सिद्धांतों को दे दी तिलांजलि : श्रीभगवान सिंह कुशवाहा

पटना। देशवाणी न्यूज नेटवर्क


राष्‍ट्रीय लोक समता पार्टी के वरिष्‍ठ नेता व पूर्व मंत्री भगवान सिंह कुशवाहा ने आज मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोला। उन्‍होंने कहा कि नीतीश कुमार के पास वोट नहीं है। उनकी नैया लालू – कांग्रेस के वोट पर पार हो रही है। ये बात 2014 के लोकसभा चुनाव के दौरान अलग – अलग चुनाव लड़कर साबित हो चुकी है।
श्रीकुशवाहा ने कहा कि अब तीन फीसदी वाले आदमी का जमाना खत्‍म हो गया है। आज दौर उनका है, जिनके पास वोट होगा। वहीं लोग राज भी करेंगे। उन्‍होंने भ्रष्‍टाचार के मुद्दे पर भी नीतीश कुमार को घेरा। उन्‍होंने कहा कि नीतीश कुमार ने भ्रष्‍टाचार के मुद्दे पर यू – टर्न ले लिया है। उन्‍होंने सन 2005 में मंत्री पद की शपथ लेने के बाद जीतन राम मांझी से महज कुछ ही घंटों में इस्‍तीफा सिर्फ इसलिए ले लिया था, कि उनपर भ्रष्‍टाचार के आरोप लगे थे। उसके बाद परिवहन मंत्री के पद से आर एन सिंह का भी इस्‍तीफा भ्रष्‍टाचार के आरोप लगने के बाद लिया था, मगर अब जब सीबीआई द्वारा उप मुख्‍यमंत्री पर एफआईआर दर्ज हो गया है, फिर भी वे मौन हैं। यह बताता है कि नीतीश कुमार ने अपने सिद्दांतों की तिलांजलि दे दी है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS