ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
महागठबंधन में मतभेदों का असर बिहार के विकास पर: सीमा
By Deshwani | Publish Date: 11/7/2017 6:57:23 PM
महागठबंधन में मतभेदों का असर बिहार के विकास पर: सीमा

पटना। देशवाणी न्यूज नेटवर्क


राष्ट्रीय लोक समता पार्टी की राष्ट्रीय महिला अध्यक्ष सीमा सक्सेना ने कहा कि बिहार में महागठबंधन के घटकों के अंदरुनी मतभेदों के कारण सरकारी कामकाज ठप पड़ा हुआ है और इसका असर विकास पर पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि मतभेद अंदरूनी है, तो इसे आपस में इस तरह सुलझाया जाना चाहिए, जिसका असर राज्य के शासन-प्रशासन और विकास कार्यों पर न पड़े। पिछले कुछ दिनों से बिहार में महागठबंधन की आपसी राजनीति के कारण राजनीतिक अस्थिरता की स्थिति बनी हुई है, जो किसी भी तरह से जनहित में नहीं है। सीमा सक्सेना ने कहा कि बिहार की जनता ने विकास, सुशासन के लिए महागठबंधन को जनादेश दिया था, लेकिन जब इसके घटकों को लग रहा है कि वो जनता की उम्मीदों को पूरा नहीं कर पा रहे हैं तो मज़बूरी में सरकार चलाने का कोई औचित्य नहीं रह जाता। इन्हें बिहार की जनता के हित में निर्णायक फैसला लेना चाहिए ताकि बिहार में बाधित विकास पर ज़ीरो टॉलरेंस की नीति अपनाई जा सके।
रालोसपा महिला अध्यक्ष ने कहा कि ये अज़ीब बात है कि एक घटक सोमवार को बैठक बुलाता है और अपना फ़ैसला सुनाता है, दूसरा घटक मंगलवार को बैठक कर अलग फैसला सुनाता है, लेकिन दोनों घटक न तो साथ बैठते हैं और न ही कोई एकमत फ़ैसला ही ले पाते हैं। मुख्यमंत्री कहते हैं कि चूंकि फैसला जिसके बारे में लेना है, वो घटक दल के हैं, जबकि अपनी सरकार में शामिल लोगों के बारे में अंतिम फैसला उन्हें ही लेना है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS